तृषा कृष्णन विवाद में मंसूर अली खान का मांफी मांगने से इनकार
फाइल फोटो


लियो स्टार तृषा कृष्णन और मंसूर अली खान ने बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक्ट्रेस पर अभद्र टिप्पणी करना मंसूर अली खान को भारी पड़ रहा है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) से लेकर साउथ के कई बड़े एक्टर्स मंसूर अली खान का विरोध जता चुके हैं। हालांकि, उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

तृषा कृष्णन पर कमेंट को लेकर मंसूर अली खान चौतरफा घिरते जे रहे हैं। लगातार ट्रोलिंग के बीच उन्होंने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगने से इनकार कर दिया है। एक्टर का कहना कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है, तो माफी किस बात की मांगनी।

क्या बोले मंसूर अली खान 

मंसूर अली खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तृषा कृष्णन टिप्पणी विवाद पर बात करते हुए कहा, "मेरी बातों का मतलब व्यक्तिगत तौर पर नहीं था। अगर सिनेमा में शोषण या मर्डर का सीन होता है, तो क्या वो रियल होता है? क्या इसका मतलब सचमुच किसी का शोषण करना है? सिनेमा में मर्डर करने का क्या मतलब है? क्या इसका मतलब ये है कि वे सचमुच किसी की जान ले रहे हैं? मुझे माफी मांगने की जरूरत क्यों है? मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा। मैं सभी अभिनेत्रियों का सम्मान करता हूं।"

क्या है पूरा मामला 

मंसूर अली खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जो उनके एक इंटरव्यू की क्लिप है। वीडियो में एक्टर ने लियो में तृषा कृष्णन के साथ काम करने पर बात की। उन्होंने अपनी भाषा में कहा, "जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन भी होगा। मैंने सोचा कि मैं उन्हें उसी तरह बेडरूम तक ले जा सकता हूं जैसे मैंने अपनी पिछली फिल्मों में बाकी एक्ट्रेसेस के साथ किया था। मैंने कई फिल्मों में बहुत सारे ऐसे सीन किए है और ये मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर मुझे तृषा को दिखाया तक नहीं।" 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...