'द बुल' होगी सलमान खान की अगली फिल्म
फाइल फोटो


अभिनेता सलमान खान की इस साल दो फिल्में बाक्स आफिस पर रिलीज हुई, जिनमें किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 शामिल हैं। सलमान पूरे साल इन फिल्मों की शूटिंग प्रमोशन में व्यस्त रहे।

खबरें आती रहीं कि वह किक 2 पर काम करेंगे या सूरज बड़जात्या की नई फिल्म शुरू करेंगे। लेकिन उन्होंने किसी फिल्म को लेकर पुष्टि नहीं की। ऐसा लग रहा था कि सलमान इन दो फिल्मों के बाद थोड़ा ब्रेक लेकर ही किसी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। खैर, इन अटकलों पर सलमान ने पूर्णविराम लगा दिया है।

द बुल करण जौहर के प्रोडक्शन की होगी फिल्म

उन्होंने अपनी आगामी फिल्मों की पूरी सूची ही बता दी है। उन्होंने कहा कि मैं द बुल नामक फिल्म कर रहा हूं। उसके बाद दबंग 4 और किक 2 आएगी। सूरज (बड़जात्या) की फिल्म भी कर रहा हूं। तीन से चार फिल्में आएंगी हैं। बताया जा रहा है कि द बुल करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म होगी।

विष्णुवर्धन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे

निर्देशक विष्णुवर्धन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। विष्णुवर्धन इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म शेरशाह का निर्देशन कर चुके हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सलमान पैरामिलिट्री अफसर के रोल में होंगे। कुछ कुछ होता है फिल्म के बाद यह दूसरी बार होगा, जब सलमान करण के साथ काम करेंगे।


अधिक मनोरंजन की खबरें