शिल्पकार से बात करते हुए बोले पीएम मोदी-रवि किशन को बुरा लगे तो लगे...आप सच बताइए
पीएम नरेंद्र मोदी


नई दिल्ली : विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत पीएम नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर के शिल्पकारों से वर्चुअल संवाद किया. इस दौरान एक शिल्पकार से बात करते हुए पीएम मोदी ने बीजेपी सांसद रवि किशन की चुटकी ली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीएम ने मजाकिया अंदाज में शिल्पकार से कहा- 'रवि किशन की तरफ मत देखिए. जो सच हो उसे बताइए. उन्हें बुरा लगे तो लगे.' पीएम की बातें सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. खुद रवि किशन भी हाथ जोड़कर मुस्कुरा उठे.

दरअसल, पीएम मोदी ने बीते दिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टेराकोटा शिल्पकार लक्ष्मीचंद से करीब 12 मिनट तक बातचीत की. पीएम ने सरकार की योजनाओं और उनके लाभ को लेकर चर्चा की. इस दौरान पीएम मोदी ने शिल्पकार से गारंटी वाली गाड़ी को लेकर फीडबैक लिया. पीएम ने पूछा- लक्ष्मी जी आपके गांव में गारंटी वाली गाड़ी आई तो उसका कैसा स्वागत हुआ, कार्यक्रम कैसा होता है?

जिसपर लक्ष्मीचंद थोड़े देर के लिए शांत हो गए, उन्हें सवाल सही से सुनाई नहीं दिया था. जिसपर रवि किशन ने लक्ष्मीचंद को कान में कुछ बताया. जिसे देख पीएम मोदी ने चुटकी भरे अंदाज में कहा- रवि किशन की तरफ देखकर मत बोलिये. आपको जैसा महसूस हुआ वह बताइए, सच-सच बताइए. उनको बुरा लगे तो बुरा लगे.

ये सुनते ही सभा में मौजूद सभी लोग हंसने लगे. खुद पीएम मोदी भी मुस्कुरा रहे थे. रवि किशन भी हाथ जोड़कर हंसने लगे. बाद में कार्यक्रम आगे बढ़ा और पीएम ने शिल्पकार से संवाद शुरू किया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...