‘हमें सबके अफेयर्स, झगड़ों के बारे में पता था’ एक इंटरव्यू में बोलीं रवीना टंडन
रवीना टंडन


नई दिल्ली : रवीना टंडन इन दिनों वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने साल 2021 में वेब सीरीज ‘अरण्यक’ से ओटीटी पर धमाकेदार डेब्यू किया था और अब वह एक बार फिर वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ से डिजिटल दुनिया में छाने को तैयार हैं. इन दिनों रवीना टंडन जी-जान से ‘कर्मा कॉलिंग’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

इस दौरान हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने 90 के दशक की फिल्मों के बारे में बात करते हुए इंडस्ट्री के उस सुनहरे दौर के कई राज खोले. उन्होंने बताया कि वह फिल्म जगत का सबसे अच्छा दौर था और सभी एक्टर्स एक-दूसरे को काफी सपोर्ट किया करते थे.

हाल ही में फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने पुराने दौर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘ उन दिनों हम एक-दूसरे की जिंदगी में क्या हो रहा है सब जानते थे क्योंकि हम टेक्नोलॉजी के भरोसे नहीं बल्कि एक-दूसरे से असल में जुड़े हुए थे’, एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘उस वक्त स्मार्टफोन नहीं थे तो शूटिंग के दौरान हम एक-दूसरे से बातचीत किया करते थे और एक-दूसरे की निजी जिंदगी में क्या चल रहा है सब जानते थे.

अपने को-स्टार्स और उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए रवीना टंडन कहती हैं, ‘उन दिनों हमें एक-दूसरे की जिंदगी की सारी अपडेट रहती थी. कौन किसके साथ काम कर रहा है. कौन किसे डेट कर रहा है. उन दिनों हमारे बीच जो बॉन्डिंग थी वो आज भी कायम है. हम आज भी एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. सोनाली, माधुरी, नीलम, शिल्पा और मैं हम सब आज भी काफी अच्छे दोस्त बने हुए हैं’.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें