ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, कमाई 50 करोड़ के पार
ऋतिक रोशन की फाइटर


नई दिल्ली : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. इस मूवी को लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. एडवांस बुकिंग में ही ये फिल्म लगभग 7 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी. बॉक्स ऑफिस पर ‘फाइटर’ ने अच्छी शुरुआत की है और दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे का फिल्म को पूरा फायदा मिला है. दो दिन ही फिल्म ‘फाइटर’ 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है.

‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन का एक्शन अवतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं, दीपिका पादुकोण के साथ उनकी केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर छा गई है. देशभक्ति से लबरेज फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ की कमाई में दूसरे दिन भारी इजाफा देखन को मिला है.

रिपब्लिक डे पर ‘फाइटर’ ने कर ली बंपर कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फाइटर’ के कलेक्शन में दूसरे दिन 73.33 फीसदी का उछाल आया है. पहले दिन यानी गुरुवार को फिल्म का खाता बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़ से खाता खुला था. दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे पर मूवी ने 39 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद इसमें थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है.

इस तरह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ ने सिर्फ दो दिनों में ही भारत में 61.50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. ऐसा कहा जा रहा है कि वीकेंड तक फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

250 करोड़ के बजट में बनी है ‘फाइटर’ फिल्म
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इससे पहले वह ऋतिक के साथ ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के किरदार में हैं. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘फाइटर’ 250 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें