फिल्म Fighter की कमाई जारी, पहले दिन से ज्यादा तीसरे दी की कमाई
फाइटर


ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ठंडी शुरुआत के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाना शुरू कर चुकी है. पिछले साल 'पठान' जैसी बड़ी हिट देकर आ रहे डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' का ट्रेलर जनता को काफी पसंद आया था. देशभक्ति से भरी कहानी के साथ फाइटर जेट्स का तूफानी एक्शन लेकर आई इस फिल्म के विजुअल्स वगैरह तो जनता को ट्रेलर से ही बहुत पसंद आने लगे थे. 

हालांकि, गुरुवार को जब फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई, तो इसे वैसी धांसू शुरुआत नहीं मिली जिसकी उम्मीद की जा रही थी. पहले दिन 'फाइटर' का कलेक्शन 25 करोड़ रुपये से कम रहा. इस तरह की ओपनिंग ऋतिक की 10 साल पहले आई फिल्मों 'अग्निपथ'-'बैंग बैंग'-'कृष 3' वगैरह को मिला करता था. कुलमिलाकर तो 'फाइटर' की ये ओपनिंग अच्छी ही थी, मगर 'वॉर' के बाद ऋतिक के कद को देखते हुए ये छोटी नजर आ आ रही थी. 

दूसरे दिन यानी शुक्रवार से 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी फाइट शुरू की, जो शायद ही किसी बड़े बजट की फिल्म ने पिछले कुछ सालों में की हो. पहले दिन के मुकाबले, दूसरे दिन ऋतिक की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऑलमोस्ट 70% का जंप लिया. अब रिपोर्ट्स बता रही हैं कि 'फाइटर' ने शनिवार को भी जमकर कमाई की है. 

शनिवार को 'फाइटर' का दमदार कलेक्शन 
पहले दिन 24.60 करोड़ रुपये के बाद शुक्रवार को 41.20 करोड़ कमाने वाली 'फाइटर' शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार बनी रही. शुक्रवार के दिन फिल्म को गणतंत्र दिवस का नेशनल हॉलिडे होने का फायदा मिला था. लेकिन शनिवार को भी फिल्म ने रफ्तार बनाए रखी. ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे दिन 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर 28 से 30 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है. 

संडे को फिर दम दिखाएगी 'फाइटर'
तीसरे दिन का फाइनल कलेक्शन सामने आने पर, ऋतिक की फिल्म का कलेक्शन 3 दिन में 96 करोड़ रुपये के करीब नजर आएगा. शनिवार को फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार के मुकाबले भले कम रहा हो, लेकिन इसकी वजह बीते दिन रही नेशनल हॉलिडे की छुट्टी है. मगर शनिवार का कलेक्शन फिल्म के ओपनिंग डे से काफी बेहतर रहा जो इशारा करता है कि ऋतिक और दीपिका की फिल्म अभी आगे भी दमदार तरीके से कमाई करने वाली है. संडे को फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है.

'फाइटर' के लिए एक बहुत अच्छी बात ये है कि छोटे शहरों और सिंगल स्क्रीन्स में ऑडियंस ने फिल्म को पसंद करना शुरू कर दिया है. इन इलाकों में फिल्म का चलना, इसे हफ्ते के कामकाजी दिनों में बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनाए रखेगा. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पहले वीकेंड में ऋतिक की फिल्म कितनी कमाई कर लेती है. 



अधिक मनोरंजन की खबरें