अभिनेत्री पूनम पांडे पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से थी पीड़ित, टीम ने की मौत की पुष्टि
पूनम पांडे का निधन


नई दिल्ली : एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के अचानक निधन से हड़कंप मच गया है. पूनम सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी. उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है. पूनम पांडे के निधन की खबर ने लोगों को शॉक्ड कर दिया है. पूनम पांडे के मैनेजर ने ये खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दम तोड़ा है.

पूनम पांडे की टीम ने बताया कि पूनम ने अंतिम सांस अपने गृहनगर कानपुर में ली. हालांकि अभी उनके अंतिम संस्कार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान साझा किया गया है. ये बयान उनकी टीम की ओर से दिया गया है. पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पूनम पांडे के निधन की खबर ने लोगों को शॉक कर दिया है.

कहा जा रहा है कि अपनी बीमारी का पता उन्हें हाल ही में लगा था और वह सर्वाइकल कैंसर की चौथीं स्टेज पर थीं. टीम की तरफ से एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ‘यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है.उनके संपर्क में आने वाले हर जीवित व्यक्ति का शुद्ध प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया.

आपको बता दें कि पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने दुस्साहसिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें