फाइटर ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन ने की बड़ी कमाई
देशभक्ति से लबरेज फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का रोल निभाया है.


नई दिल्ली : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का डंका बज रहा है. सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक और दीपिका की जोड़ी छा गई है और साथ ही फिल्म पर भी लोग भरभकर प्यार लुटा रहे हैं. अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ ने कलेक्शन करने के मामले में एक तगड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. जानिए इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन की जानकरी दी है. उनके मुताबिक, ‘फाइटर’ 300 करोड़ कमाने वाली साल 2024 की पहली फिल्म बन गई है. रविवार यानी 11वें दिन इस फिल्म ने 18.46 करोड़ का बिजनेस किया है और अब तक मूवी दुनियाभर में 306.16 करोड़ का टोटल बिजनेस कर चुकी है.

‘फाइटर’ की वर्ल्डवाइड कमाई
पहला दिन – 36.04 करोड़
दूसरा दिन- 64.57 करोड़
तीसरा दिन- 56.19 करोड़
चौथा दिन- 52.74 करोड़
पांचवां दिन- 16.33 करोड़
छठवां दिन- 14.95 करोड़
सातवां दिन- 11.70 करोड़
आठवां दिन- 10.24 करोड़
नौवां दिन- 9.75 करोड़
दसवां दिन- 15.19 करोड़
ग्यारहवां दिन- 18.46 करोड़
टोटल- 306.16 करोड़

देशभक्ति से लबरेज है ‘फाइटर’
देशभक्ति से लबरेज फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का रोल निभाया है. वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर के रोल में नजर आईं. दोनों सितारों की साथ में ये पहली फिल्म है. इंडियन एयरफोर्स पर बनी ये फिल्म ऑडिंयस को बहुत पसंद आ रही है.

दीपिका और ऋतिक ने पहली बार किया साथ काम
‘फाइटर’ से इससे पहले दीपिका और ऋतिक ने साथ में कभी काम नहीं किया था. वहीं, इस फिल्म ने अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अहम रोल में दिखे. ‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ ‘बचना ऐ हसीनो’, ‘पठान’ जैसी फिल्म बना चुके हैं. वहीं, सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन के साथ पहले ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ में साथ काम किया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें