कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची वाराणसी, राहुल ने बाबा विश्वनाथ के किये दर्शन
राहुल गांधी


वाराणसी : राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की यूपी में एंट्री हो चुकी है.भारत जोड़ो न्याय यात्रा वाराणसी पहुंची.इस दौरान गोलेगड्डा चौराहे से खुली जीप में राहुल गांधी निकले थे.अलग-अलग जगहों पर राहुल गांधी का जोरदार स्वागत हुआ.

वाराणसी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा आने के साथ राहुल गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए.काशी विश्वनाथ मंदिर के पास से यात्रा रवाना हुई.बता दें कि आज उनकी यात्रा का यूपी में दूसरा दिन है.

यात्रा को शुरू हुए 35 दिन हो चुके हैं. राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर उत्साह दिखाई दे रहा है. न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है. मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में यात्रा को लेकर भारी उत्साह दिखाई दे रहा है.

जानकारी के लिए ये बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के जरिए कांग्रेस पार्टी अपना जनाधार पढ़ाने की कोशिश कर रही है.साथ ही राहुल गांधी, बीजेपी पार्टी और पीएम मोदी पर खूब निशाना साध रहे है.केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज किसानों और गरीबों की जमीन छीनी जा रही है. देश में महंगाई बढ़ रही है. बेरोज़गारी बढ़ रही है, लेकिन, कभी टीवी में आपने नहीं देखा होगा कि देश में महंगाई बढ़ रही है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें