बिहार में आतिशबाजी ने छीनी एक परिवार के छह लोगों की जिंदगी
File Photo


दरभंगा : बिहार के दरभंगा में एक दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बारात में  आतिशबाजी से लगी आग से  सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और इसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, अचानक हुए सिलेंडर विस्फोट से डीजल के स्टॉक में आग लग गई और एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन वयस्क और तीन बच्चे शामिल हैं. घटना अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना के अंटोर गांव की है.

बताया जा रहा है कि जिले के अलीनगर प्रखंड के बहेड़ा थाना के अंटोर गांव में गुरुवार की रात छगन पासवान की बेटी की शादी थी. शामियाना एवं बारातियों के ठहरने व खाने का प्रबंध रामचंद्र पासवान के आवासीय परिसर में किया गया था. बारातियों ने पहुंचने पर जमकर पटाखेबाजी की जिससे शामियाने में आग लग गई. देखते ही देखते पूरा शामियाना आग की चपेट में आ गया और इसी दौरान वहां रखे सिलेंडर में भी आग लग गई और विस्फोट कर गया.

बताया जा रहा है कि सिलेंडर विस्फोट के बाद आग ने विकराल रुख तब अख्तियार कर लिया जब रामचंद्र पासवान के घर के दरवाजे पर रखे गए डीजल के स्टॉक में लग गई. इससे आग ने भयानक रूप ले लिया एवं उनके परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. DM राजीव रौशन ने पुष्टि करते हुए बताया कि जांच के लिए टीम रवाना हो गई है. इस घटना में तीन मवेशियों की भी मौत हो गई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें