सुनीता केजरीवाल को अरविंद केजरीवाल ने मिलने दिया क्यों ? जेल प्रशासन ने बताई वजह
सुनीता केजरीवाल


नई दिल्ली : तिहाड़ जेल प्रशासन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता को अपने पति से 29 अप्रैल को मिलने की अनुमति नहीं दी। आम आदमी पार्टी (आप) के सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. पार्टी सूत्रों ने कहा, “सुनीता केजरीवाल सोमवार को उनसे मिलने वाली थीं, लेकिन तिहाड़ प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. जेल प्रशासन ने अनुमति नहीं देने की कोई वजह नहीं बताई.”

जेल नियमावली के मुताबिक एक समय पर दो व्यक्ति कैदी से मिल सकते हैं तथा हफ्ते में अधिकतम चार लोग कैदी से मिल सकते हैं. दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी का सोमवार को केजरीवाल से मिलने का कार्यक्रम है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मंगलवार को उनसे मिलेंगे.

तिहाड़ सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने जेल आना है और फिर उसके अगले दिन पंजाब के सीएम भगवत मान का केजरीवाल से मिलने का कार्यक्रम तय है. यही वजह है कि सुनीता केजरीवाल को सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मिलने की इजाज़त नही दी गई.

तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा, “जेल मैनुअल के मुताबिक एक हफ्ते में 2 मुलाकात की इजाजत होती है. केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल अब तक जेल में उनसे 4-5 मुलाकात कर चुकी हैं और किसी ने कभी कोई रोक टोक नहीं की. लेकिन जेल मैनुअल सबके लिए लागू है चाहे कोई आम हो या खास.”


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें