IPL 2024 : लखनऊ से मिली हार के बाद मुंबई का बाहर होना लगभग तय
केएल राहुल की टीम एलएसजी ने इस जीत से पॉइंट टेबल में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है.


नई दिल्ली : आईपीएल में मंगलवार को खेले गए मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट हरा दिया है. मुंबई की टीम इस मुकाबले में शुरू से ही दबाव में रही. उसने महज 27 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे और मैच के अंत तक इस दबाव से नहीं उबर सकी. मुंबई इंडियंस ने इसके साथ ही आईपीएल 2024 में सबसे अधिक मैच हारने के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) की टीम ने इस जीत से आईपीएल प्लेऑफ का समीकरण पूरी तरह बदल दिया है. केएल राहुल की टीम एलएसजी ने इस जीत से पॉइंट टेबल में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है. उसने एक जीत से चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद को पीछे छोड़ा. मुंबई इंडियंस की टीम टूर्नामेंट में 7 मैच हारकर पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर है. वह प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई है.

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. एलएसजी (Lucknow Super Giants) के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए मुंबई इंडियंस के 4 विकेट 27 रन के भीतर झटक लिए. कप्तान हार्दिक पंड्या खाता नहीं खोल सके. रोहित शर्मा 4, तिलक वर्मा 7 और सूर्यकुमार यादव 10 रन बनाकर आउट हुए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें

सुनील छेत्री ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को कहा अलविदा, गोल औसत में मेसी-रोनाल्डो भी हैं पीछे

सुनील छेत्री ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को कहा अलविदा, गोल औसत में मेसी-रोनाल्डो भी हैं पीछे ..

कुवैत के खिलाफ फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफिकेशन मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कह देंगे. यह ... ...