कितने आराम से चोरों ने घर में रखे लाखों के जेवर पर हाथ किया साफ, शराब पी, शौचालय का किया इस्तेमाल
सांकेतिक तस्वीर


गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में चोरों बेहद शातिर तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल। यहां एक घर में चोरों ने धावा बोला, इसके बाद उन्होंने शराब पी, गुटखा खाया और बाद शौचालय का इस्तेमाल भी किया. इतना सबकुछ करने के बाद चोरों ने तीन मंजिला घर को निशाना बनाते हुए लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


मामला राजघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत हांसूपुर का है, जहां रहने वाले यूट्यूबर नीतीश गुप्ता का परिवार अधिकतर बाहर ही निवास करता है. बीते 17 अप्रैल को नीतीश नोएडा गए हुए थे. कल जब वह अपने घर वापस पहुंचे तो देखा ताला टूटा था, अंदर के दरवाजे के ताले भी टूटे पड़े थे. घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था. जिसपर उन्होंने तत्काल पड़ोसियों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को खबर दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई.

घर की स्थिति देखने से पता चल रहा था कि चोरों ने घंटों रहकर पूरे घर को खंगाल डाला होगा और घर में रखे सोने और चांदी सहित तमाम कीमती सामानों की चोरी कर बड़े आराम से फरार हो गए होंगे. पूरे मकान में गुटखा का पाउच फेंका हुआ था. बेसिन में गुटखा की पीक थी. चोरों में से किसी ने शौचालय का भी इस्तेमाल किया था. पीड़ित नीतीश की मानें तो घर में कुछ इंपोर्टेड शराब की बोतलें भी मौजूद थीं, जिसे चोर अपने साथ ले गए.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

हाईकोर्ट का नया फरमान, कहा-शादी में मिलने वाले उपहारों की लिस्ट बनाएं दूल्हा-दुल्हन, फिर करें उसपर साइन

हाईकोर्ट का नया फरमान, कहा-शादी में मिलने वाले उपहारों की लिस्ट बनाएं दूल्हा-दुल्हन, फिर करें उसपर साइन ..

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने दहेज निषेध अधिनियम, 1961 की धारा 3(2) के तहत विवाह के समय दूल्हा ... ...