120 महिलाओं के दुष्कर्म के आरोपी जलेबी बाबा की मौत, 14 साल की मिली थी सजा
दुष्कर्म के आरोपी जलेबी बाबा की हार्ट अटैक से मौत


हिसार : हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले दुष्कर्मी जलेबी बाबाकी मौत हो गई है. जलेबी बाबा हिसार में केंद्रीय कारागार-2 में बंद था. उसे कोर्ट ने 14 साल की सजा सुनाई थी. मंगलवार रात करीब 11 बजे दुष्कर्मी जलेबी बाबा की तबीयत बिगड़ गई और फिर जेल में तैनात पुलिसकर्मी नागरिक अस्पताल में लेकर आए.यहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे बाद मृत घोषित कर दिया.  बताया जा रहा है कि बाबा उर्फ बिल्लू (49) की मंगलवार रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वह कई दिनों से बीमार चल रहा था, उसका अग्रोहा मेडिकल में उपचार चल रहा था.

मंगलवार दोपहर को उसे तकलीफ हुई तो सरकारी अस्पताल ले जाया गया. फिर वहां से अग्रोहा मेडिकल ले जाया गया. इसके बाद ठीक होने पर वापिस जेल में लाया गया था. लेकिन जेल में रात को उसके सीने में दर्द हुआ, अस्पताल लेकर आए तो डाक्टरों ने चेकअप कर मृत घोषित कर दिया. आजाद नगर थाना पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थित में डाक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और वीडियोग्राफी भी करवाई गई.

जानकारी के अनुसार, महिलाओं से तंत्र मंत्र के नाम पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने वाले दोषी जलेबी बाबा को कोर्ट ने 14 साल के लिए जेल भेजा था. जलेबी बाबा का असली नाम बिल्लू राम उर्फ अमरपुरी था. जलेबी बाबा ने 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया था और फिर इस कांड के वीडियो भी बना लिए थे. बाबा के आश्रम से 30 से ज्यादा सीडी भी मिली थी.  जलेबी बाबा महिलाओं की अश्लील वीडियो बना उन्हें ब्लैकमेल भी करता था और फिर उनका रेप करता था.

दरअसल, फतेहाबाद जिले टोहाना में जुलाई 2018 में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दुष्कर्मी जलेबी बाबा उर्फ बिल्लूराम उर्फ अमरपुरी एक महिला से संबंध बनाता दिखाई दे रहा था. वीडियो के वायरल होने के बाद टोहाना के लोगों में विरोध उठा और बाबा के ‌खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया. इसके बाद दबाव में आकर टोहाना पुलिस ने टोहाना के तत्कालीन शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार की शिकायत पर 19 जुलाई 2018 को बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, मुख्यमंत्री आवास से बाहर महिला सुरक्षाकर्मी ने हाथ पकड़कर उन्हें बाहर छोड़ा

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, मुख्यमंत्री आवास से बाहर महिला सुरक्षाकर्मी ने हाथ पकड़कर उन्हें बाहर छोड़ा ..

स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित मारपीट के मामले एक नया वीडियो ... ...