दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल समेत 11 स्कूलों में में बम की सूचना से मचा हड़कंप, मेल कर दी गई धमकी
दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल


नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में द्वारका स्थित दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल समेत 11 स्कूलों में बम की खबर से हड़कंप मच गया है. स्कूल में बम होने की सूचना के बाद दिल्‍ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. दिल्ली पुलिस के साथ ही मौके पर बम निरोधक दस्‍ता और अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है.

दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल बम की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है. उधर, पूर्वी दिल्‍ली के मयूर विहार में स्थित मदर मैरी स्कूल में भी बम होने की सूचना है. पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह ई-मेल के जरिये मदर मैरी स्कूल में बम होने की सूचना दी गई थी. दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि स्‍कूल परिसर को खाली करवाकर बम निरोधक दस्‍ता की मदद से सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

दिल्‍ली पुलिस को मिली थी सूचना
दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि डीपएस द्वारका से स्‍कूल में बम होने की सूचना मिली थी. सूचना के तत्‍काल बाद दिल्‍ली पुलिस की टीम के साथ बॉम्‍ब डिस्‍पोजल स्‍क्‍वॉड और अग्निशमन विभाग की एक टीम को मौके पर भेज दिया गया है. साथ में दमकल की गाड़ियां भी डीपीएस द्वारका पहुंच गई हैं. फिलहाल पूरे स्‍कूल परिसर में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, ताकि बम के बारे में स्थिति स्‍पष्‍ट हो सके. दूसरी तरफ, स्‍कूल में बम होने की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है.

इन स्‍कूलों में बम की सूचना
बुधवार सुबह दिल्ली के 8 स्कूलों में बम होने की PCR कॉल मिलने से दिल्‍ली पुलिस हरकत में आ गई. यह कोई साजिश है या किसी की शरारत, फिलहाल दिल्‍ली पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. नई दिल्ली जिला के चाणक्यपुरी थाना क्षेत्र में स्थित संस्कृति स्कूल, पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में स्थित मदर मैरी स्‍कूल, द्वारका और बसंत विहार DPS स्कूल में बम होने की सूचना से खलबली मच गई. इसे अलावा डीएवी स्‍कूल और साकेत स्थित एमिटी स्कूल (साकेत) में भी बम होने की सूचना मिली है. नोएडा डीपीएस में भी बम होने की सूचना मिली है. अभी तक कुल 11 स्‍कूलों में बम होने की सूचना मिली है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रइसी की मौत पर भारत ने गहरा शोक किया व्यक्त

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रइसी की मौत पर भारत ने गहरा शोक किया व्यक्त..

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रइसी विदेश मंत्री होसैन आमिर-अब्दोलाहियान व कुछ दूसरे अधिकारियों की एक हेलीकाप्टर हादसे ... ...