पूर्व मंत्री ने पत्नी को बुरी तरह पीटा, हो गई मौत, पिटाई का वीडियो आया सामने
कुआंडिक बिशिम्बायेव और साल्टानैट नुकेनोवा


नई दिल्ली : कजाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री  कुआंडिक बिशिम्बायेव पर अपनी पत्नी को पीटने और उसकी हत्या करने का आरोप लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक नवंबर 2023 में परिवार के स्वामित्व वाले रेस्टोरेंट में पूर्व मंत्री ने अपनी पत्नी को बालों से घसीटते हुए आठ घंटे तक पीटते रहे जिसका वीडियो भी सामने आया था. पति के इस हमले और पिटाई के कुछ ही घंटों बाद महिला को सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक बीते महीने 43 साल के पूर्व वित्त मंत्री कुआंडिक बिशिम्बायेव पर अपनी पत्नी, 31 साल की पत्नी साल्टानैट नुकेनोवा की हत्या के लिए मुकदमा चलाया गया था. जांच रिपोर्ट के अनुसार बिशिम्बायेव ने अल्माटी में अपने परिवार के स्वामित्व वाले रेस्टोरेंट में आठ घंटे से अधिक समय तक अपनी पत्नी नुकेनोवा पर शारीरिक हमला किया और पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी.

कजाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान हमले का सीसीटीवी फुटेज भी बतौर सबूत दिखाया गया. मिरर ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, कजाकिस्तान में यह पहला ऐसा केस है जिसकी सुनवाई ऑनलाइन की गई.

सीसीटीवी फुटेज में पूर्व मंत्री को कोट और जूते पहने महिला को खींचते हुए देखा गया और फिर उसे एक कोने में धकेल दिया जाता है. इसके बाद पूर्व मंत्री उसे वहां पीटता है और लात मारने के लिए आगे बढ़ता है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

रूस और भारत का जिगरी यार हैं तो पहली स्टेट विजिट में पुतिन चीन क्यों गए? टेंशन वाली बात

रूस और भारत का जिगरी यार हैं तो पहली स्टेट विजिट में पुतिन चीन क्यों गए? टेंशन वाली बात ..

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन गुरुवार को बीजिंग पहुंचे जहां, चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने उनका गर्मजोशी ... ...