टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने पिया जहरीला पदार्थ! प्लेन से उतारकर ले जाना पड़ा अस्पताल, FIR दर्ज
मयंक अग्रवाल


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को मंगलवार को अचानक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उन्हें रणजी ट्रॉफी मैच के बाद फ्लाइट में चढ़ने के बाद असहज महसूस हुआ. अब बताया जा रहा है कि मयंक ने फ्लाइट में कुछ जहरीला तरल पदार्थ पिया था. जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको मुंह और गले में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मयंक ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में शिकायत भी कराई.

अग्रवाल ने अपने मैनेजर के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. एसपी वेस्ट त्रिपुरा किरण कुमार ने बताया, “मयंक अग्रवाल एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं. अब उनकी हालत स्थिर और सामान्य है. उनके मैनेजर ने मामले की जांच के लिए एनसीसीपीएस (न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन) के तहत एक विशेष शिकायत दर्ज कराई है.”

मयंक के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि जब वह प्लेन में बैठे थे तो उनके सामने एक थैली थी. उन्होंने ज्यादा नहीं, बल्कि थोड़ा सा इस तरल पदार्थ को पी लिया. इसके बाद अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और वह बात करने में भी असहज महसूस करने लगे. उन्हें आईएलएस अस्पताल लाया गया. उनके मुंह में सूजन और छाले थे. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस ने संदिग्ध पैकेट की फोरेंसिक जांच कराने की बात कही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें