मासूम का अपहरण विशेष समुदाय के युवक पर मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार
File Photo


उन्नाव। शहर के मोहल्ला काशीराम कालोनी में रहने वाली बच्ची स्कूल गई थी। छुट्टी होने के बाद घर लौट रही थी। इसी दौरान एक विशेष समुदाय के युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। सुबह मिलने पर परिजनों ने मासूम से पूछताछ  करने पर घटना बताई। जिसके बाद हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पहुँचकर मामले में कार्यवाही की मांग की। कोतवाली पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया तथा मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। 

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली के मोहल्ला काशीराम कॉलोनी स्थित प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली 8 वर्षीय मासूम स्कूल की गई थी। छुट्टी होने के बाद घर वापस लौट रही थी उसी दौरान उसी क्षेत्र का रहने वाला नजाकत पुत्र शरीफ निवासी ब्लॉक नंबर 43 काशीराम कॉलोनी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। उधर घर न पहुंचने पर घबराए परिजन आसपास तलाश में जुटे और मामले की जानकारी पुलिस को दी मगर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।भोर पहर आरोपी मासूम को घर के बाहर छोड़ गया। परिजनों ने मासूम से पूछताछ की जिसके बाद परिजन मासूम के साथ  कोतवाली पहुंचकर आरोपी विशेष समुदाय के युवक के विरुद्ध तहरीर दी। 

मामला विशेष समुदाय से जुड़े होने के चलते हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय प्रभारी विमल द्विवेदी भी सदर कोतवाली पहुंचे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में लिया। इसके साथ ही मासूम का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा है। इंस्पेक्टर सदर कोतवाली प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि आरोपी हिरासत में हैं मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें