आशनाई के चलते पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट
File Photo


सोहरामऊ, उन्नाव :  रविवार देर रात युवक युवती से मिलने के लिए निकला था। पुलिस को गांव के बाहर सड़क पर खून से लथपथ शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर अज्ञात शव को कब्जे में लेकर पहचान करने के बाद परिजनों को सूचना दी तथा शव को मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस की जल्दबाजी से खफा परिजनों ने थाने पहुंच कर हंगामा भी किया। हालांकि पुलिस ने वीडियो बनाते हुए कार्रवाई की घुड़की देकर भीड़ को तितर बितर कर दिया। मृतक की मां ने आशनाई में बेटे की लाठी डंडों से पीट कर हत्या करने और शव को सड़क पर फेंकने का आरोप लगाते हुए नामित तहरीर दी। पीएम के चिकित्सकों ने मारपीट से मौत होने की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार सोहरामऊ थाना कस्बा निवासी शुभम लोधी (18) पुत्र स्व लेखन लोधी का लगभग एक साल से अधिक पड़ोस के गांव बाबा खेड़ा निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार बीती देर रात युवती से मिलने के लिए घर से निकला था। जहां पुलिस को गांव के बाहर सड़क किनारे खून से लथपथ अज्ञात युवक के शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। इसके बाद रात तकरीबन एक बजे पहचान कर घर वालों को जानकारी दी। 

मामले में पुलिस की जल्दबाजी पर सवाल खड़े करते हुए तकरीबन आधा सैकड़ा लोग थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिस ने बवाल बढ़ता देख तत्काल वीडियो बनाना शुरू किया और कार्रवाई की घुड़की दी। जिस पर भीड़ तितर बितर हो गयी। मृतक की मां विद्यावती पत्नी स्व0 रेखनलाल ने थाने में तहरीर देते हुए आशनाई में बेटे की हत्या किए जाने की बात कही है। उसका आरोप है कि पड़ोसी गांव की एक युवती से बेटे के अनैतिक संबंध थे। उसी ने रविवार रात बेटे को बुलाया था। जहां उसकी लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या करा दी गई और शव को सड़क पर फेंक दिया गया। थाना प्रभारी अमित सिंह ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें