यूपी : बुलंदशहर में दबंगों ने दरोगा के साथ की मारपीट, वर्दी फाड़ी, कटवाने के लिए कुत्ते छोड़े
एसएसपी श्लोक कुमार


लखनऊ : यूपी के बुलंदशहर के गालिमपुर गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने एक दरोगा के ऊपर कुत्ता छोड़ दिया. दरोगा के साथ ये घटना कोर्ट से लौटते समय घटी है. इस घटना को लेकर दरोगा ने विरोध किया तो दबंगों ने अभद्रता और हाथापाई भी की. इतना ही नहीं दबंगों ने दरोगा की वर्दी तक फाड़ दी. इसके बाद दरोगा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित दरोगा नईम अख्तर ने बताया कि जैसे ही वह गालिमपुरा पहुंचा तो यतिन, अभिकल और रिंकू ने उनकी बाइक पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया. कुत्ते जैसे ही उसके पर झपटने की कोशिश करने लगे तो गिरने से बचे. आरोपियों से कुत्ते को बांधकर रखने की बात कहने पर वो भड़क उठे और मारपीट करने लगे. दारोगा ने घटना के बारे थाने में सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया.

बता दें कि दरोगा के साथ हुई घटना के बाद आरोपी और उनके परिजन गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. इस पूरे मामले पर जिले के एसएसपी श्लोक कुमार कहा है कि दबंगों को जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा. फिलहाल तीन लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज और एक अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें