यूपी : सुहागरात वाले दिन नवदम्पत्ति की मौत से मचा हड़कंप, कमरे में बेसुध पड़े मिले शव
File Photo


बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में गोडहिया नम्बर चार में नवदम्पत्ति की सुहागरात वाले दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है. अचानक इस तरह से नवदम्पत्ति की मौत से हर कोई हैरान है. फिलहाल, पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों पता चल सकेगा.

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के गोडहिया नंबर चार निवासी प्रताप (23) पुत्र सुंदर लाल का विवाह ग्राम गोडहिया नंबर तीन गुल्लनपुरवा गांव निवासी पुष्प पुत्री परशुराम के साथ 30 मई को हुआ था. सबकुछ अच्छे से निपट गया अगले दिन 31 मई को बारात गांव पहुंची. रात में पति और पत्नी अपने कमरे पहुंचे. गुरुवार सुबह दंपती के दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान हुए. सभी ने कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप कमरे में बेसुध पड़े थे. आनन-फानन दरवाजा खोला गया तो दोनों मृत मिले.

लड़का पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को सूचना दी. दोनों के परिवार के लोग एकत्रित हुए. घटना से गांव में कोहराम मच गया. सभी रोने बिलखने लगे. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह भी गांव पहुंचे. कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. वहीं लड़की पक्ष के ग्राम प्रधान बलराम यादव का कहना है कि दोनों की मौत संदिग्ध लग रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें