यूपी : मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद बस में घुसी स्विफ्ट कार 5 लोग जिंदा जले
बस और कार में भिड़ंत के बाद लगी आग


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई है. बताया जा रहा हादसा उस वक्त हुआ जब एक डबल डेकर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, तभी पीछे आ रही स्विफ्ट डिजायर कार बस से भिड़ गई. जिसके चलते दोनों वाहनों में आग लग गई. इस घटना में कार सवार पांच लोगों की जलकर मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बता दें कि आगरा की ओर से नोएडा जा रही प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और सड़क पर तिरछी हो गई. इसी बीच पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार उसमे जा भिड़ी. टक्कर के साथ ही बस के डीजल टैंक में आग लग गई. इस आग की चपेट में कार भी आ गई. जिससे कार में सवार सभी लोग आग की चपेट में आ गए और उनकी दर्दनाक जलकर मौत हो गई.

हादसे के बाद बस और कार धू-धू कर जलने लगे. बस यात्री तो कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे लेकिन कार सवार लोगों को मौका नहीं मिला. कार के अंदर ही वो जिंदा जल गए. डबल डेकर बस में करीब 50 यात्री सवार थे. दुर्घटना में कुछ यात्री घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है. घटना की सूचना मिलते ही फौरन आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. खुद डीएम और एसएसपी घटनास्थल पहुंचे. फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें