मध्य प्रदेश में आदिवासी युवक की बेल्ट से पिटाई, उल्टा लटकाया, वीडियो भी आया सामने
युवक को नग्न कर उल्टा लटका कर बेल्ट से पीटा.


बैतूल : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवकों के साथ मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. दो दिन पहले एक आदिवासी युवक से मारपीट का मामला शांत नहीं हुआ था कि अब उससे भी ज्यादा विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक को निर्वस्त्र करके उल्टा लटका कर बेल्ट से पीट रहे हैं. हालांकि ये वीडियो तीन महीने पहले का बताया गया है. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, आशीष परते कोतवाली थाना इलाके के बासपानी में रहता है. उसके साथ यह घटना 15 नवंबर को घटी. बैतूल के आदतन बदमाश और उसके साथियों ने उसे घर से लाकर एक अंजान कमरे में बंधक बना लिया था. उसके बाद उसे नग्न कर उल्टा लटकाया. आरोपियों ने उसे लकड़ी, बेल्ट और चप्पल से मारा. हैरानी की बात यह है कि आरोपियों ने आशीष के साथ मारपीट का न केवल वीडियो बनाया, बल्कि उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया. आशीष ने बदमाश के डर से उसकी शिकायत न पुलिस को की, न घरवालों को बताया.

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी- एसपी
इस मामले में बवाल उस वक्त मचा, जब पीड़ित की पिटाई का वीडियो उसके परिजनों और आदिवासी समाज के लोगों ने देखा. वे आशीष को आनन-फानन में कोतवाली ले गए और एफआईआर दर्ज कराई. इस मामले में बैतूल एसपी का कहना है कि उन्हें किसी ने एक वीडियो भेजा था. वीडियो में एक युवक के साथ मारपीट की गई है. यह घटना 15 नवंबर की है.  मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें