यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव गिरफ्तार, जाने किस मामले में हुई कार्रवाई 
सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार


नई दिल्ली : नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव को स्थानीय पुलिस ने रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. फॉरेंसिक की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि जिस जहर का नमूना लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया था, वह कोबरा का ही था.


दरअसल नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की है. इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें राहुल यादव नाम का भी एक आरोपी है.

हालांकि, एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फंसे यूट्यूबर ने बीते फरवरी माह में सोशल मीडिया मंचों पर एक वीडियो साझा कर एक संस्था पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया था.

रेव पार्टी में सांपों के जहर की आपूर्ति के मामले में फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद एल्विश ने 13 मिनट 34 सेकंड का एक वीडियो साझा कर कहा कि नोएडा में हुई रेव पार्टी के समय वह मुंबई में थे और उसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है. फॉरेंसिक की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि जिस जहर का नमूना लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया था, वह कोबरा का ही था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें