उत्तराखंड : मसूरी में पहाड़ से नीचे गिरी कार, 5 लोगों की मौत
एसयूवी अनियंत्रित होकर पहाड़ से नीचे गिर गई


देहरादून : उत्तराखंड के देहरादून में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. मसूरी-देहरादून रोड पर झड़ीपानी के निकट एक फोर्ड एंडेवर एसयूवी अनियंत्रित होकर पहाड़ से नीचे गिर गई. गाड़ी में चार युवकों और दो युवतियों समेत कुल 6 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौत हो गई और 1 युवती गंभीर रूप से घायल बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों और राहगीरों से हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक चूनाखाल-झाड़ीपानी मार्ग पर कमल कॉटेज के पास शनिवार सुबह 5 बजे के करीब एक फोर्ड एंडेवर गाड़ी अनियंत्रित होकर पहाड़ से नीचे सड़क पर गिर गई.

पुलिस ने बताया कि गाड़ी ऊपरी लेन से नीचे वाली सड़क पर आकर उल्टी गिरी, जिसमें छह लोग सवार थे. सभी देहरादून के एक शिक्षण संस्थान के छात्र बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद एसयूवी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य को गाड़ी के मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. यहां दो और घायलों ने दम तोड़ दिया. हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं. मसूरी फायर सर्विस, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचीं और रेस्क्यू शुरू किया.

पुलिस ने बताया कि दो युवतियों को गाड़ी के मलबे से निकालकर 108 एंबुलेंस के जरिए देहरादून हायर सेंटर भेजा गया, लेकिन उनमें से एक को बचाया नहीं जा सका. हादसे में जान गंवाने वाले सभी 5 लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजे गए. मसूरी पुलिस सभी के पहचान की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि ये सभी देहरादून आईएमएस कॉलेज में पढ़ाई करते थे और मसूरी घूमने के लिए आए थे. देहरादून वापस लौटते समय यह हादसा हुआ.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा

सोनिया गांधी की रायबरेली की जनता से भावुक अपील, कहा-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं...आपको कभी निराश नहीं करेगा..

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. इस ......