कान्स 2024 की पार्टी में कियारा का जलवा डेब्यू करने पर जाहिर की अपनी खुशी
कियारा आडवाणी


दुनिया के प्रतिष्ठित समारोह में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 पर बॉलीवुड सितारे भी रेड कारपेट पर जलवा दिखाते हैं। इस साल अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कान्स में डेब्यू किया। सत्यप्रेम की कथा' अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 17 मई को कान्स (Cannes 2024) में डेब्यू किया था। व्हाइट कलर के गाउन में जैसे ही कियारा आडवाणी ने रेड कारपेट पर कदम रखा, हर कोई उनका दीवाना हो गया। वह सिंपल लुक में एलिगेंट लग रही थीं। दूसरे दिन भी कियारा ने अपने क्लासी लुक से लाइमलाइट बटोरी। मगर डिनर बैश में वह छा गईं।

बार्बी गर्ल बनीं कियारा आडवाणी

कान्स में रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में कियारा आडवाणी भी शामिल हुईं। इस डिनर के लिए अभिनेत्री ने एक खूबसूरत आउटफिट कैरी किया था, जिसे देख आप पक्का ऐश्वर्या राय या फिर उर्वशी रौतेला का लुक भूल जाएंगे। 

कियारा आडवाणी ने डिनर गाला के लिए पिंक और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी। स्ट्रैपलेस पिंक टॉप के साथ उन्होंने फिश कट लॉन्ग स्कर्ट कैरी की थी। हाथों में लॉन्ग नेट ग्लव्स पहना था। कियारा ने अपने लुक को मिनिमल रखने के लिए सिर्फ डायमंड स्नैक स्टाइल ज्वेलरी स्टाइल की।

हाई टाइट हेयर बन और ग्लॉसी मेकअप में कियारा की खूबसूरती देखने लायक है। कान्स के गाला डिनर में कियारा किसी बार्बी से कम नहीं लग रही थीं। कोई उन्हें प्रिंसेस कह रहा है तो कोई बार्बी गर्ल। उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

कान्स में डेब्यू को लेकर क्या बोलीं कियारा आडवाणी

भारत को रीप्रेजेंट करने की फीलिंग्स जाहिर करते हुए कियारा आडवाणी ने कहा, "यह बहुत प्यारा अनुभव है। मेरे करियर को एक दशक भी होने जा रहा है तो यह मेरे लिए और भी स्पेशल है। मैं यहां पहली बार आकर वाकई बहुत खुश हूं।" बात करें कियारा आडवाणी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो वह जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म 'गेम चेंजर' में दिखाई देंगी। रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' का भी एलान हो गया है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें