बस्ती में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-इन लोगों ने सिर्फ यूपी को बदनाम किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


बस्ती : देश में लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार जारी है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दौरे कर रहे है. इसी क्रम में पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के बस्ती पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. गला बैठा होने के बावजूद भी पीएम मोदी ने भारत माता की जय के नारे के साथ भाषण की शुरुआत की. 

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन की परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं. हमारा देश 500 वर्षों से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था, लेकिन ये इंडी वालों को राम मंदिर और राम से परेशानी है.

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं. ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है. क्यों डरे भारत? आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, मोदी की मजबूत सरकार है. भारत आज घर में घुसकर मारता है. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर तो बेकार है. सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं. इंडी गठबंधन के एक और नेता ने कहा, राम मंदिर अपवित्र है. ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इन सबकी आका कांग्रेस पार्टी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विक्षप पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी. हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था. लोग जमीन खरीदने से डरते थे, जमीन खरीदी तो कोई न कोई कब्जा कर लेता था. गुंडे-माफिया सपा के मेहमान होते थे, दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था, आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था. पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में ऐसी कोई गलती नहीं करनी है, जिससे इन लोगों का हौसला बढ़े.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

नीतीश कुमार ने बिहार को किया शर्मसार, नहीं छूने चाहिए थे पीएम मोदी के पैर : प्रशांत किशोर

नीतीश कुमार ने बिहार को किया शर्मसार, नहीं छूने चाहिए थे पीएम मोदी के पैर : प्रशांत किशोर..

राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि ... ...