सहनी ने तेजस्वी को दिया सरप्राइज 200वीं रैली से पहले हेलीकॉप्टर में काटा केक
मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव


पटना : लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी मुखिया मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में एक और वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो केक का है, दरअसल आज (गुरुवार) को तेजस्वी और सहनी 200वीं सभा करने जा रहे हैं, इसके लिए सहनी ने तेजस्वी को सरप्राइज दिया था. गौरतलब है कि सहनी और तेजस्वी का हेलीकॉप्टर मछली और संतरा वाला भी का वीडियो शेयर कर चुके हैं.


तेजस्वी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में हेलीकॉप्टर में मुकेश सहनी द्वारा आरजेडी नेता से कहते हुए सुना जा सकता है कि आज आपके लिए हमने एक सरप्राइज रखा है. उन्होंने कहा, "ये केक है और हम लोगों का 200वीं सभा आज होना है. आज 205 हो जाएंगी पूरा करेंगे तो. हम लोग चाह रहे हैं कि केक काटा जाए. आपका 200 तो हो चुका है, मेरा पहली बार हो रहा है कि 200 हो रहा है." इसके बाद तेजस्वी ने कहा कि मेरे दिमाग में ही नहीं था कि 200 हो गया है. हमें लगा कि 190 के आसपास हुआ है. विधानसभा में तो हमने इससे भी ज्यादा 250 के आसपास सभाएं की थीं इस पर वीईपी मुखिया ने कहा कि इस बार 250 पार हो जाएंगी क्योंकि सातवां चरण बाकी है.  

इस वीडियो में तेजस्वी यादव ने जब सहनी से पूछा कि कि आपको ये आइडिया कहां से आया तो उन्होंने कहा कि हम लोग कुछ नया करें तो लोगों को मिर्ची लगे. उसके बाद जब तेजस्वी ने पूछा कि आप सबको मिर्ची क्यों लगवाते हैं तो इस पर सहनी ने कहा, "ये भाईचारा जो है ना, ये लोगों को मिर्ची लगना तय है. जो हम लोगों को दोस्ती वाला, भाई चारा वाला कॉम्बिनेशन बना है, इससे बिहार ही नहीं देशभर के लोगों को मिर्ची लगना तय है."

ये केक बिहार की जनता के लिए: तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने कहा, "ये केक बिहार की जनता के लिए है. बिहार की जनता इतनी गर्मी में भी हम लोगों को सुनने आ रही है. उन सबकी एक ही ख्वाहिश है इस बार संविधान को बचाना है, लोकतंत्र को बचाना है. गंगा-जमुनी तहजीब, नौकरी के नाम पर, बेरोजगारी और महंगाई और गरीबी को हटाने के लिए, बिहार की जनता ने जो सहयोग दिया है, उन सबको धन्यवाद देते हैं."

वहीं सहनी ने कहा, "निश्चित तौर पर, यही हमारी विचारधारा है. हम लोग अपने लोगों के लिए गरीब-पिछड़ा के लिए संघर्ष करते रहेंगे. जनता के साथ रहेंगे." इसके बाद तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने केक काटा और एक-दूसरे को खिलाया.  

नफरत का बाजार बंद करके... सहनी
इसके बाद सहनी ने कहा, "बिहार के युवा, गरीब और महिलाएं, सभी को हमारी तरफ से आप लोग केक खिला रहे हैं और जो लोग हमसे जल रहे हैं, नफरत कर रहे हैं. उनको भी केक खिलाना चाहते हैं. मुंह मीठा कर लीजिए क्योंकि इस बार हम लोगों की सरकार बनना है. ये सरकार की उपलब्धि पर आप लोग मीठा कर लीजिए. हम लोग नफरत के बाजार को बंद करके, दोस्ती के लिए आप लोगों के साथ हाथ बढ़ा रहे हैं."


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल की रिहाई पर लगाई रोक, ED की दलील में दो तरह से दोषी हैं मुख्यमंत्री

दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल की रिहाई पर लगाई रोक, ED की दलील में दो तरह से दोषी हैं मुख्यमंत्री ..

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर पेच फंस गया है. हाईकोर्ट ने राऊज एवेन्‍यू कोर्ट ... ...