हरियाणा में ट्रिपल मर्डर, आधी रात को भाई-भाभी और दुधमुंहे  की हत्या, इलाके में दहशत
File Photo


सोनीपत : हरियाणा का सोनीपत जिला ट्रिपल मर्डर से दहला है. यहां पर एक भाई ने बड़े भाई के परिवार को मौत के घाट उतार दिया. आधी रात की यह वारदात है. फिलहाल, आरोपी मौके से फरार हो गया है और पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है. सोनीपत के एसपी मुकेश जाखड़ ने ट्रिपल मर्डर की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, सूबे के सोनीपत जिले का यह मामला है. यहां पर गांव बिंधरोली में सगे भाई ने बड़े भाई, उसकी पत्नी और तीन माह के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने अमरदीप, उसकी पत्नी मधु और तीन माह के शिवम को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. घर में ही आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद से आरोपी मंदीप मौके से फरार हो गया.

उधर, सूचना के बाद सोनीपत कुंडली थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच की. फिलहाल, हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. सोनीपत पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच- एसीपी
एसीपी मुकेश जाखड़ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गई है. एसपी ने बताया कि आरोपी ने अपने भाई, भाभी और भतीजे की हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि अब तक जांच में हत्या की वजह का पता नहीं चला है और घरवालों से पुलिस स्टेटमैंट ले रही है. उधर, घटना के बाद से इलाके में सनसनी फेल गई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

राहुल गांधी ने EVM पर फिर उठाए सवाल, कहा-भारत में यह  एक ब्लैक बॉक्स, किसी को भी इसकी जांच की अनुमति नहीं

राहुल गांधी ने EVM पर फिर उठाए सवाल, कहा-भारत में यह एक ब्लैक बॉक्स, किसी को भी इसकी जांच की अनुमति नहीं..

लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष ने ईवीएम का मुद्दा जमकर उठाया, लेकिन जैसे ही चुनाव के नतीजे ... ...