यूपी : अमरोहा में वलीमा के बाद गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन के इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचने पर घरवालों ने दी तहरीर
वलीमा के बाद गायब दूल्हा


अमरोहा : यूपी के अमरोहा एक चौंकाने वाला सामने आया है, जहां दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्हा गायब हो गया. देर रात तक दुल्हन उसका इंतजार करती रही लेकिन वह लौटकर नहीं आया. काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने पुलिस को दूल्हे की गुमशुदगी की तहरीर दी. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर दूल्हे की लापता तलाश शुरू कर दी है. मामला सैदनगली थाना क्षेत्र के कस्बा उझारी के मोहल्ला दर्जियान का है. 

दरअसल, हाजी कल्लन के 31 वर्षीय बेटे सलमान की शादी सोमवार को उझारी के मोहल्ला निवासी युवती से हुई थी. धूमधाम से शादी संपन्न होने के बाद मंगलवार को दावत-ए-वलीमा हुआ. लेकिन इसी बीच देर रात दूल्हा गायब हो गया. वह बाइक लेकर घर से निकला था. जब काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई. दुल्हन भी दूल्हे का इंतजार करती रही. 

ऐसे में परिजनों ने दूल्हे के बारे में रिश्तेदारों, यार-दोस्तों से पूछताछ की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. आखिर में परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. दूल्हे के पिता हाजी कल्लन थाने पहुंचे और पुलिस को बेटे (दूल्हे) की गुमशुदगी की तहरीर दी. फिलहाल, पुलिस तहरीर लेने के बाद मामला दर्ज कर दूल्हे की तलाश में जुट गई है. 

वहीं, शादी की अगली रात को दूल्हे के गायब होने को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. जबकि, परिजन अनहोनी आशंका के चलते परेशान हैं. उधर, मामले में थानाध्यक्ष निशांत राठी ने बताया कि परिजनों के द्वारा दूल्हे की गुमशुदगी की तहरीर दी गई है, जांच पड़ताल कराई जा रही है, जल्द ही दूल्हे को बरामद कर लिया जाएगा. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

नीतीश कुमार ने बिहार को किया शर्मसार, नहीं छूने चाहिए थे पीएम मोदी के पैर : प्रशांत किशोर

नीतीश कुमार ने बिहार को किया शर्मसार, नहीं छूने चाहिए थे पीएम मोदी के पैर : प्रशांत किशोर..

राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि ... ...