जीवित  जिम्बाब्वे के दिग्गज क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक,  हेनरी ओलोंगा ने बातचीत का शेयर किया स्क्रीन शार्ट
जिम्बाब्वे के क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक


नई दिल्ली  : सोशल मीडिया साइट्स एक्स पर जिम्बाब्वे के क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि हीथ स्ट्रीक का निधन हो गया है, जबकि उनके पूर्व साथी हेनरी ओलोंगा ने बाद में एक दूसरा पोस्ट करते हुए बताया कि स्ट्रीक जीवित हैं. ये महज अफवाह है.

ओलोंगा ने पोस्ट में कहा कि स्ट्रीक की मौत की अफवाहें बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश की गईं और अभी स्ट्रीक से बात हुई है. ओलोंगा ने एक्स पर पोस्ट करके बताया कि, “मैं पुष्टि कर सकता हूं कि हीथ स्ट्रीक के निधन की अफवाहों को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। मैंने अभी उनसे बात की है। थर्ड अंपायर ने उन्हें वापस बुला लिया है।”

ओलोंगा ने  व्हाट्सएप पर स्ट्रीक के साथ अपनी हालिया बातचीत का स्क्रीनशॉट भी साझा किया। ऐसी खबरें आ रहीं थी कि स्ट्रीक का दक्षिण अफ्रीका में इलाज चल रहा था, उनके दोस्तों और करीबी लोगों ने उन्हें कोलन और लीवर कैंसर बताया था।

ओलोंगा ने एक्स पर आज सुबह पोस्ट किया था (जिसे अब हटा दिया गया है) जिससे हीथ स्ट्रीक के कथित "निधन" के बारे में अफवाहें फैल गईं थी और इसके बाद कई वैश्विक क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना दुख व्यक्त किया था।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें