इंदौर में खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच
फाइल फोटो


मोहाली में मैदान मारने के लिए टीम इंडिया सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। केएल राहुल की कप्तानी में टीम इंडिया की निगाहें सीरीज सील करने पर होंग। वहीं, कंगारू टीम पहले एकदिवसीय में मिली हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

बैटिंग लाइनअप में होगा बदलाव

पहले वनडे में दमदार प्रदर्शन को देखते हुए दूसरे मैच में भारतीय टीम अपने बैटिंग लाइनअप से छेड़छाड़ बिल्कुल नहीं करना चाहेगी। शुभमन गिल और रुतुराज गायकवाड़ मोहाली में टीम इंडिया को धमाकेदार शुरुआत देने में सफल रहे थे। वहीं, कप्तान केएल राहुल का बल्ला भी जमकर बोला था। सूर्यकुमार यादव ने भी अर्धशतकीय पारी खेली थी।

गेंदबाजों का रहा था टॉप क्लास प्रदर्शन

बल्लेबाजों के साथ-साथ टीम इंडिया के गेंदबाज भी पहले वनडे में सुपहिट रहे थे। मोहम्मद शमी ने कहर बरपाते हुए पांच विकेट अपने नाम किए थे। वहीं, बुमराह और अश्विन मिलकर रनों पर लगाम लगाने में सफल रहे थे। हालांकि, शार्दुल ठाकुर पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि शार्दुल की जगह टीम वॉशिंगटन सुंदर को मौका देती है या नहीं।


पहले वनडे में मिली धमाकेदार जीत

टीम इंडिया का प्रदर्शन पहले वनडे में टॉप क्लास रहा था। मोहम्मद शमी के आगे कंगारू बल्लेबाजों की एक नहीं चली थी। शमी ने अकेले ही आधी ऑस्ट्रेलियाई टीम को साफ कर दिया था। वहीं, बल्लेबाजी में भी चार बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया था। यही वजह रही कि भारतीय टीम एकतरफा अंदाज में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से पीटने में कामयाब रही थी।

IND vs AUS 2nd ODI Playing 11

भारत की संभावित प्लेइंग 11: रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

भारत की संभावित प्लेइंग 11: रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।



अधिक खेल की खबरें