फिक्की फ्लो ने शीराइज कॉन्क्लेव का आयोजन किया
फाइल फोटो


लखनऊ। स्टार्टअप वर्टिकल के तहत आज फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने अपने बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम सी राईज़ेज़ का आयोजन होटल यूटोपियन लक्स, गोमती नगर में किया।
शी राइजेज कार्यक्रम एक अनूठी पहल है जिसका उद्देश्य उन व्यक्तियों को सशक्त बनाना और समर्थन करना है जो अपना खुद का व्यवसाय स्थापित करना और बढ़ाना चाहते हैं।  फिक्की फ्लो और स्टेप संस्था द्वारा संयुक्त रूप से संचालित किया गया यह कार्यक्रम महिला गृहउद्यमियों, उद्यमियों और नवप्रवर्तकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अच्छी तरह से संरचित और तैयार किया गया है।  

शी राइज़ कार्यक्रम की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसकी व्यापक पहुंच है।  यह कार्यक्रम भारत के 11 राज्यों के 16 अलग-अलग शहरों में आयोजित किया गया। जिससे यह विभिन्न पृष्ठभूमि और क्षेत्रों से बड़ी संख्या में महिला उद्यमियों के लिए सुलभ हुआ।




यह अभूतपूर्व कार्यक्रम 1 मई से शुरू होकर तीन चरणों में शुरू हुआ। आज 20 अक्टूबर को आयोजित ग्रैंड फिनाले कार्यक्रम में 32 प्रतिभागियों ने जूरी सदस्यों डॉ आरती गुप्ता, सैयद फैज़ और जैस्मीन जैन के सामने अपनी बात रखी, जिसमें दो निवेशक और एक वित्तीय विशेषज्ञ के रूप में शामिल थे। 

पावर पैक सत्र में उद्यमियों और फ़्लो सदस्यों ने भाग लिया।  नेचुरल्स सैलून के  संस्थापक  कुमारवेल ने उपस्थित लोगों के साथ अपनी सफल वित्तीय और उद्यमशीलता यात्रा साझा की।  डीबीआर समूह की मुख्य निवेश अधिकारी डॉ. आरती गुप्ता ने दर्शकों के साथ मूल्यवान निवेश युक्तियाँ साझा कीं।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की चेयरपर्सन स्वाति वर्मा ने कहा कि शी राइज़ कार्यक्रम में प्रतिभागियों को संसाधनों और अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्राप्त होगी।  यह कार्यक्रम व्यक्तियों को आज के प्रतिस्पर्धी कारोबारी माहौल में सफल होने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।  

कार्यक्रम के सभी 32 प्रतिभागियों को फिक्की फ्लो की राष्ट्रीय स्टार्ट अप प्रमुख डॉ आरती गुप्ता द्वारा प्रमाण पत्र दिए गए। फाइनलिस्ट प्रतिभागियों में श्रुति सांडिल्य, इशिता सक्सेना, नेहा सेठ, निकिता गर्ग और सुरभि गुप्ता ने अपने अपने उद्यम से जुड़ी जानकारी  ज्यूरी और उपस्थित सदस्यों के साथ साझा कीं। जिसमे सुरभि गुप्ता को प्रथम पुरस्कार मिला जिन्हें 50,000 रुपये की नगद धनराशि दी गई।दूसरे स्थान पर नेहा सेठ और तीसरे स्थान निकिता गर्ग रहीं।

लखनऊ चैप्टर की सुरभि गुप्ता  नई दिल्ली में सेंट्रल कॉन्क्लेव में निवेशकों के सामने अपनी प्रस्तुति देंगी। इस कार्यक्रम में फिक्की फ्लो की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट विभा अग्रवाल, पूर्व  प्रेसिडेंट पूजा गर्ग, सीमू घई,स्मृति गर्ग,सिमरन साहनी,डॉ प्रियंका टंडन,सवनित गुरनानी, वनीता यादव और शमा गुप्ता सहित 100 से ज्यादा फ्लो सदस्य उपस्थित थे।


अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें