पारिवारिक महिलाओं से रिश्तों में शहद घोलने डालडा लाया है इस महिला दिवस #पहले तुम कम्पेन
Press Confrence


लखनऊ, यूँ तो महिलाओं के सम्मान, उत्थान व सश्कातिकरण की बातें तो हमने बहुत सुनी और कहीं होंगी पर क्या कभी हमने अपने घर की महिलाओं के प्रति सम्मान और प्रेम को उनके सामने जाहिर किया ? क्या कभी ऐसा हुआ जब आपने अपने घर की महिलाओं के सम्मान व अपनत्व में ये कहा हो कि नहीं आज पहले खाना तुम खाउगी ? नहीं ना. पर क्यों ? ऐसे ही जवलंत विषय को लेकर इस महिला दिवस डालडा लाया है आपके #पहले तुम’ कम्पेन. एक ऐसी कंपेन जो करेगी कोशिश आपके नजरिये को बदलने. कोशिश होगी कि बढे आपके दिल में अपने घर की महिलाओं के प्रति प्रेम और सम्मान. 

इसी कम्पेन के विषय में बात करने के लिए आज राजधानी के 5 सितारा होटल में मौजूद थे टीवी की दुनिया के जाने माने चेहरे और बिग बॉस सीजन 11 के प्रतिभागी हितेंद्र तेजवानी साथ में डालडा के मार्केटिंग हेड मिलेंद्र आचार्य व लखनऊ के फेमस फिजिशियन कंसल्टेंट डॉ संदीप चौधरी. 


लगभग एक घंटे चले सवाल जवाब के दौर में तीनो गेस्टों ने डालडा की खास मुहीम पर रोशनी डाली. डालडा की मुहीम #पहले तुम पर चर्चा करते हुए हितेंद्र ने कहा कि ये एक ऐसी मुहीम थी जिसे देखते ही मैंने इसके साथ जुड़ने का निर्णय ले लिया. इस मुहीम के लिए शूट हुए लगभग 1 :30 के वीडियो में हमने यही बताने का प्रयास किया है कि महिलाओं के प्रति प्रेम और सम्मान की शुरुवात हमें अपने घर से करनी होगी. और इसका सबसे सही तरीका है घर का वो खाना जिसे आपके घर की महिला बड़े प्रेम और सम्मान से न केवल आपके लिए बनाती है अपितु पहले आपको व आपके परिवार के पुरुष सदस्यों को खिलाती है.

तो क्यों न आज से ये निर्णय लिया जाये कि पहले हम खाना अपने घर की महिलाओं को खिलाएंगे या फिर उनके साथ ही खाना खायेंगे. सिर्फ इतनी सी शुरुवात ही समाज के नजरिये को बदलने के लिए मील का पत्थर साबित होगी.  वही डालडा के मार्केटिंग हेड मिलेंद्र आचार्य ने कहा कि हमारी ये एक ऐसी पहल जिसका स्वागत सभी को करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये पहल न केवल मिया-बीवी में प्रेम के रिश्तों को मजबूत करेगी अपितु अन्य रिश्तों में भी ये शहद घोलने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि इसी उम्मीद के साथ कि हम समाज का नजरिया बदलने में सफल होंगे हम इस महिला दिवस शुरू कर रहे है पहले #तुम कम्पेन. 


तो आइये अप भी जुड़िये हमारी इस मुहीम से और करिए अपने साथ साथ समाज के नजरिय को बदलने का प्रयास.

अधिक बिज़नेस की खबरें