6 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Oppo का चार कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, जानें नई कीमत
फोन के स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है.


Oppo ने अपने दमदार स्मार्टफोन R17 Pro की कीमत में कटौती कर दी है. कंपनी ने इस फोन को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 45,990 रुपये रखी गई थी. कीमत में कटौती होने के बाद इस फोन को 6 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदा जा सकता है. ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लैटफॉर्म से अब ग्राहक Oppo R17 Pro को 45,990 रुपये के बजाए 39,990 रुपये में घर ला सकते हैं.

Oppo R17 Pro स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. हालांकि, इस फोन में Oppo Find X की तरह ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले नहीं मिलेगा. फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा. यह फोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा. यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है और ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 710 प्रोसेसर पर काम करता है.

फोन के स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी है. साथ ही, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12+20 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा और तीसरा रियर कैमरा सेंसर डेप्थ के लिए दिया गया. इसके अलावा फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में पावर देने के लिए 3,700 mAh की बैटरी दी गई है जो सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

अधिक बिज़नेस की खबरें