पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर 
ओएमसी में इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम रोजाना सुबह छह बजे सुबह पेट्रोल-डीजल की दरों में संशोधन कर जारी करती है।


नई दिल्‍ली :  ऑयल मार्केटिंग कंपनियों (ओएमसी) ने तेल की कीमतों में सोमवार को कोई बदलाव नहीं किया। इंडियन ऑयल(आईओसी) की वेबसाइट के मुताबिक ग्राहकों को दिल्‍ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल क्रमश: 71.71 रुपये, 77.40 रुपये, 74.44 रुपये और 74.51 रुपये प्रति लीटर के भाव पर  उपलब्‍ध है। 

वहीं, चारों महानगरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में ग्राहकों को डीजल के लिए क्रमश: 65.09 रुपये, 68.26 रुपये, 67.50 रुपये और 68.79 रुपये प्रति लीटर का भुगतान करना पड़ रहा है। ओएमसी रोजाना पेट्रोल-डीजल का रेट तय करती है। ओएमसी में इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम रोजाना सुबह छह बजे सुबह पेट्रोल-डीजल की दरों में संशोधन कर जारी करती है।

उल्लेखनीय है कि अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में डब्ल्यूटीआई और ब्रेंट क्रूड की कीमत में करीब आधा फीसदी मजबूती के साथ कारोबार दर्ज किया गया। वहीं, ब्रेंट क्रूड 62 डॉलर प्रति बैरल और डब्ल्यूटीआई क्रूड कीमत में करीब 57 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर कारोबार देखा गया।

अधिक बिज़नेस की खबरें