एयरटेल दे रहा 59 रुपये में 3GB हाई स्पीड डेटा, टेंशन में आए Jio-Vi के यूजर्स
प्रतीकात्मक तस्वीर


नई दिल्ली : देश के सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को ध्यान में रखते नए-नए प्लान लेकर आते रहते हैं. कभी-कभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को सबसे सस्ते और आकर्षक प्लान्स देने की भी कोशिश में लगी रहती हैं. दरअसल, ये कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में रहती हैं. जिससे इन्हे फायदा के साथ कभी-कभी नुकसान भी उठाना पड़ता है.

इस बीच एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए कुछ नए किफायती रिचार्ज और डेटा प्लान्स लेके आया है. जो सस्ते के साथ आपको कमाल के बेनिफिट्स दे रहे हैं. एयरटेल की इस प्लान्स से जियो और वीआई यूजर्स बेहद हैरान हैं.

Airtel का 59 रुपये वाला डेटा प्लान
एयरटेल का सबसे किफायती डेटा प्लान 59 रुपये का है. इस प्लान में आपको 59 रुपये में 3GB हाई स्पीड इंटरनेट मिल रहा है. इस प्लान की अलग से कोई वैलिडिटी नहीं है बल्कि यह प्लान तब तक चलेगा जब तक आपका मौजूदा प्लान चलेगा.

एयरटेल एक और डेटा प्लान ऑफर है जिसकी कीमत 98 रुपये है. इस प्लान में आपको 5GB डेटा मिलता है और साथ में विंक म्यूजिक ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी आपके मौजूदा प्लान वैलिडिटी के बराबर है.

एयरटेल का 99 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
एयरटेल का बेहद सस्ता प्रीपेड प्लान भी है जिसकी कीमत 99 रुपये है. इस प्लान के तहत आपको 200MB डेटा, 99 रुपये का टॉकटाइम, एक अपीसे प्रति सेकंड पर कॉल्स, एक रुपये के लोकल एसएमएस और 1.5 रुपये के एसटीडी एसएमएस के बेनिफिट्स मिलते हैं. 28 दिनों की वैधता वाला यह प्लान देश के सबसे किफायती रिचार्ज प्लान्स में से एक है. आपको बता दें कि यही प्लान पहले 79 रुपये में मिलता था, अब इसकी की बढ़कर 99 रुपये हो गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें

एयरटेल दे रहा 59 रुपये में 3GB हाई स्पीड डेटा, टेंशन में आए Jio-Vi के यूजर्स

84 साल पहले आज ही के दिन हुई थी McDonald's की शुरुआत दुनियाभर में लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर गहरी छाप बनाए हुए है। ..

फास्ट फूड की दुनिया में मैक्डॉनल्ड्स, दुनियाभर में लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर गहरी छाप बनाए हुए है। ......