64MP पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ आ रहा OnePlus 12 जानें  - फीचर्स
फाइल फोटो


वनप्लस अपने यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां, हम यहां OnePlus 12 स्मार्टफोन की ही बात कर रहे हैं। OnePlus 12 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी फोन के कैमरा स्पेक्स के लिए एक इवेंट आयोजित कर रही है। यह इवेंट 9 नवंबर के लिए शेड्यूल हुआ है।

हालांकि, कंपनी नए फोन की लॉन्चिंग से पहले ही धीरे-धीरे फोन के फीचर्स से पर्दा हटा रही है। वनप्लस का नया डिवाइस फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। मालूम हो कि कंपनी फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर एक टीजर जारी किया था। 

64MP पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ आ रहा फोन

वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus 12 को 64MP पेरिस्कोप जूम कैमरा के साथ लाए जाने की आधिकारिक जानकारी मिल चुकी है। कंपनी ने इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन से पर्दा हटाते हुए नए टीजर के साथ यह जानकारी दी है। इस नए टीजर को वनप्लस की ऑफिशियल चाइना वेबसाइट पर जारी किया गया है।
वनप्लस का नया स्मार्टफोन लो लाइट कंडीशन में भी बेहतर पिक्चर क्लिक करने की खूबी के साथ लाया जा रहा है। OnePlus 12 स्मार्टफोन को 3 गुना ऑप्टिकल जूम की सुविधा के साथ पेश किया जा रहा है।

मालूम हो कि कंपनी ने इससे पहले भी इस फोन के प्राइमरी कैमरा को लेकर जानकारियां दी थीं। कंपनी ने हिंट दिया था कि अपकमिंग डिवाइस OnePlus 12 को लेटेस्ट Sony Lytia लेंस के साथ लाया जा रहा है। Sony Lytia लेंस फोन के प्राइमरी कैमरा से जुड़ी जानकारी थी।

OnePlus 12 कब हो रहा है लॉन्च

OnePlus 12 की लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी कोई नई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, आज के इवेंट के बाद ही चीन में फोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर नई जानकारी मिल सकती है।

अधिक बिज़नेस की खबरें