शॉपक्लूज के फाउंडर ने पत्नी पर लगाया कंपनी हड़पने का आरोप
शॉपक्लूज के फाउंडर ने पत्नी पर लगाया कंपनी हड़पने का आरोप


नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी शॉपक्लूज के फाउंडर संदीप अग्रवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संदीप अग्रवाल ने अपनी पत्नी राधिका अग्रवाल पर उनको कंपनी से बेदखल करने और दूसरे को-फाउंडर संदीप सेठी के साथ अफेयर चलाने का आरोप लगाया है। 
संदीप अग्रवाल ने साल 2011 में शॉपक्लूज को शुरू किया था। वर्तमान में राधिका अग्रवाल फाउंडर और चीफ बिजनेस ऑफिसर हैं जबकि संजय सेठी दूसरे को-फाउंडर और सीईओ हैं। अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए संदीप ने राधिका के एजुकेशन और प्रोफेशनल परिचय पर सवाल उठाए हैं।
 इसके अलावा, संदीप ने राधिका पर धोखे से उनके वोटिंग राइट्स को छीनने का आरोप भी लगाया है। शॉपक्लूज की फाइनेंशियल ईयर 2016 की सालाना रिपोर्ट के मुताबिक, शॉपक्लूज के प्रमुख प्रबंधक लोगों और डायरेक्टर्स में राधिका, सेठी और विशाल शर्मा का नाम है। गौरतलब है कि संदीप पर साल 2013 में अमरीका में इनसाइडर ट्रेडिंग में शामिल होने का आरोप लगा था, जिसके बाद संदीप ने अपनी कंपनी की कमान पत्नी के हाथों में दे दी। इसके बाद से ही वह शॉपक्लूज में एक्टिव नहीं हैं क्योंकि राधिका और सेठी दोनों ने कंपनी पर अपना कंट्रोल कर लिया। संदीप ने मार्च में संजय सेठी और राधिका के खिलाफ दिल्ली कोर्ट में आपराधिका मानहानि का केस किया। 
संदीप अग्रवाल की ओर से जारी बयान में फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी गई है और कहा गया है, संदीप को कई बार उन लोगों ने चोट पहुंचाई है जिन पर उन्होंने भरोसा किया। वह काफी दुखी हैं और वह अपने प्रत्येक शब्द पर अडिग हैं। उन्हें सार्वजनिक जगह पर भावनात्मक गुस्सा निकालने के लिए खेद है। उन्होंने अपनी जिंदगी के प्यार शॉपक्लूज को गंवा दिया। वह अपने बच्चों को भी नहीं देख पा रहे हैं और इससे वे भावुक हो गए।

अधिक बिज़नेस की खबरें