उड़ान में देरी होने पर यात्री इंडिगो फ्लाइट के पायलट को जड़ा थप्पड़, FIR दर्ज
यात्री ने पायलट को जड़ा थप्पड़


नई दिल्ली : कोहरे के चलते विमान की उड़ान में देरी होने पर एक यात्री इंडिगो फ्लाइट के पायलट को थप्पड़ जड़ दिया. इस पूरे घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि यात्री पायलट पर चिल्लाते हुए हमला कर देता और बोलता है 'चलाना है तो चला वरना नीचे उतार.'

दिल्ली से गोवा जा रही थी फ्लाइट
इंडिगो फ्लाइट में सवार एक यात्री ने विमान के कैप्टन को उस समय थप्पड़ जड़ा जब वो उड़ान में देरी के संबंध में घोषणा कर रहे थे. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लोग उस यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि उड़ान को लेकर समय से अनाउंसमेंट नहीं होने पर यात्री नाराज था.

बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार शाम 7 बजे की है. इंडिगो की यह फ्लाइट 6E 2175 दिल्ली से गोवा जा रही थी. आरोपी की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है. घटना के बाद एयरपोर्ट एथॉरिटी ने फ्लाइट से इस पैसेंजर को उतारा और सीआईएसएफ के हवाले कर दिया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लोगों ने इंडिगो को दोषी ठहराया
वायरल वीडियो में कैप्टन का बचाव करते हुए फ्लाइट अटेंडेंट को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "सर, आप ऐसा नहीं कर सकते." वहीं कई यात्रियों ने आरोपी के व्यवहार को सही ठहराते हुए, देरी के लिए इंडिगो को दोषी ठहराया और उन्हें खूब सुनाया.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें