इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट को सरकार ने थमाया नोटिस, पैसेंजर्स को रनवे पर बिठाकर खाना खिलाने का है मामला
सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो वायरल हुए, जिनमें से एक वीडियो में यात्रियों को रनवे पर जमीन पर बैठकर खाते हुए दिखाया गया.


मुंबई : इंडिगो द्वारा मुंबई एयरपोर्ट के रनवे पर पैसेंजर्स को बिठाकर खाना खिलाने के मामले में सरकार ने संज्ञान लिया है. इंडिगो इस हरकत से नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट को नोटिस जारी किया है और मामले में जवाब मांगा है.

दरअसल, गोवा से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट को 12 घंटे की देरी के बाद मुंबई की ओर डायवर्ट कर दिया गया था, जिसके बाद यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था और रनवे पर ही खाना खाया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो वायरल हुए, जिनमें से एक वीडियो में यात्रियों को रनवे पर जमीन पर बैठकर खाते हुए दिखाया गया. वायरल वीडियो में कुछ पैसेंजर्स को खाना खाते हुए देखा गया. इस वीडियो के वायरल होने पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने यह कदम उठाया है.


इंडिगो ने मांगी थी माफी
हालांकि, इस घटना के लिए इंडिगो ने पैसेंजर्स से माफी भी मांगी गई है. इंडिगो ने कहा है कि वह 14 जनवरी को गोवा से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2195 से जुड़ी घटना से अवगत है. दिल्ली में विजिबिलिटी (दृश्यता) कम होने के कारण फ्लाइट को मुंबई डायवर्ट किया गया था. इसके लिए इंडिगो अपने ग्राहकों से माफी मांगती है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें