रिलायंस जियो का समर सरप्राइज खत्म लेकिन कंपनी जल्द ला सकती है यह नई सेवा
Reliance Jio के समर सरप्राइज ऑफर के खत्‍म होने के बाद अब कयास है कि कंपनी जल्‍द ही अपनी ब्रॉडबैंड सेवा की शुरूआत कर सकती है.


नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के समर सरप्राइज ऑफर के खत्‍म होने के बाद अब कयास है कि कंपनी जल्‍द ही अपनी ब्रॉडबैंड सेवा की शुरूआत कर सकती है.

कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर कंपनी के दूसरे प्रोडक्‍ट जैसे कि वाईफाई हॉटस्‍पॉट, जियो लिंक, जियो ऐप्‍स के साथ ही होम ब्रॉडबैंड का भी जिक्र किया है. जाहिर है कि कंपनी जल्द ही होम ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में भी उतरेगी. हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई खुलासा नहीं किया है.

आप उपरोक्त तस्वीर में यह साफ- साफ देख सकते हैं. जियो लिंक क्या है, इसका खुलासा भी नहीं किया गया है लेकिन प्रॉडक्ट विजेट को देखकर डायरेक्ट टू होम (DTH) बॉक्स लग रहा है. भी तक साफ नहीं है कि जियो लिंक क्‍या सर्विस है, और कब ये लॉन्‍च होंगे. कुछ माह पहले रिलायंस जियो द्वारा ब्रॉडबैंड सेक्टर में भी कदम रखने की खबरें आई थीं. सितंबर महीने में मुकेश अंबानी ने यह बताया भी था कि कंपनी घरों के लिए रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड फाइबर टू द होम (FTTH) की टेस्टिंग कर रही है.




अधिक बिज़नेस की खबरें