एयर एशिया दे रहा 1099 में भरें घरेलू उड़ान
मलेशियन बजट एयरलाइन ग्रुप एयर एशिया ने सीमित अवधि के लिए रियायती किराए की शनिवार को घोषणा की।


मुंबई : मलेशियन बजट एयरलाइन ग्रुप एयर एशिया ने सीमित अवधि के लिए रियायती किराए की शनिवार को घोषणा की। एयरलाइन कंपनी अपने इंडियन जॉइंट वेंचर एयर एशिया इंडिया के माध्यम से घरेलू उड़ानों के लिए न्यूतनम किराया 1099 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2999 रुपये रखा है।

एयरएशिया ने शनिवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि यात्री अब एयर एशिया इंडिया से बेंगलुरु, नई दिल्ली, हैदराबाद, कोच्चि, गोवा, श्रीनगर, रांची और कोलकाता जैसे घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूनतम 1099 रुपये किराए का लुफ्त उठा सकते हैं। कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार रियायती टिकट पेशकश के तहत चार जून से 11 जून तक टिकट बुक कर सकते हैं। यह टिकट 15 जनवरी, 2018 से 28 अगस्त 2018 के बीच की यात्रा के लिए बुक कराए जा सकते हैं।

इससे पहले एयरलाइन कंपनी गो एयर ने भी 'प्री-मॉनसून' सेल की घोषणा की जिसमें 999 रुपये में घरेलू गंतव्यों पर उड़ान भर सकते हैं। रविवार को यह सेल समाप्त हो रही है। इस दौरान बुक कराए गए टिकट से 1 जुलाई से 31 अक्टूबर के बीच यात्रा कर सकते हैं। 

एयर एशिया इंडिया फिलहाल अपने 10 ए-320 विमान के बेड़े के मार्फत से बेंगलुरु, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, नई दिल्ली, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, श्रीनगर, बागडोगरा, कोलकाता और रांची के लिए उड़ान भरती है। कंपनी ने कहा कि यह प्रमोशनल सेल यात्रियों को एशिया, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों में 120 से अधिक स्थानों को जोड़ेगी। किराया सिर्फ एक यात्रा के लिए होगा और उसमें विमान किराया समेत सभी शुल्क शामिल होंगे।



अधिक बिज़नेस की खबरें