शुक्रवार 6 अप्रैल का राशिफल
आचार्य सिद्धार्थ शास्त्री 8707614345, 7236924618


मेष :- आज आग या बिजली के उपकरणों से बचाव रखें वर्ण खतरा उठाना पड़ सकता है । परिवार के सदस्यों से आपको हर संभव सहयोग प्राप्त होगा। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। आज के दिन आपका शुभ रंग नारंगी है और आपका शुभ अंक 5 है ।

वृष :- आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। शरीर में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे। लेकिन अपने मन में नकारात्मक विचार न आने दें । आज आपका शुभ रंग सफ़ेद है और अपका शुभ अंक 4 है ।

मिथुन :- मन में नकारात्मक विचार आने के कारण आपका गलत कार्यों की तरफ मन भटकेगा।  आज के दिन अपनी बुद्धिमता का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे।  विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है । आपका शुभ रंग पीला है और आपका शुभ अंक 9 है ।

कर्क :- आपको अपने भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी तथा हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।   आज के दिन आपको या परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।  आपका शुभ रंग नीला है।

सिंह :- आपका भाग्य हर तरह से आपके साथ होगा । आपको सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। लेकिन फिर भी ध्यान रखें  आज के दिन बेवजह आपके ऊपर किसी प्रकार का आरोप लग सकता है।  आपका शुभ रंग सफ़ेद होगा और आपका शुभ अंक 4 है ।

कन्या :- आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त हो सकती है।  इस दिन में आप अपनी योग्यता और बुद्धिमता का प्रयोग करके शिक्षा के क्षेत्र में सफलता का परचम लहराएंगे।  आपका शुभ रंग नारंगी होगा और आपका शुभ अंक 5 है ।

तुला :- परिवार की तरफ से सुख की अनुभूति प्राप्त होगी। आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।  आपका स्वभाव भी अच्छा बना रहेगा लेकिन शरीर में आलस्य बना रहेगा । आज आपका शुभ रंग हरा है और शुभ अंक 6 है । 

वृश्चिक :- आपको परिवार का सुख भी उत्तम स्तर का प्राप्त होगा।  इस समय मे आप नवीन कार्यों का संपादन करने की सोच सकते हैं, जिसमें सफल भी रहेंगे। लेकिन ध्यान रखें कोई अप्रिये घटना होने के योग भी बने हुये हैं ।   

धनु :- आपके घर परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा।  आपका स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आपका शुभ रंग सफ़ेद है और आपका शुभ अंक 4 है ।  

मकर :- ईश्वर की आराधना करने से आपको मानसिक शांति की प्राप्ति होगी।  इस समय में आपके तथा परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य में कमी देखने को मिल सकती है।  आपका शुभ रंग पीला ही और शुभ अंक 9 है ।

कुंभ :- आपके स्वभाव में जिद्दीपन देखने को मिलेगा। किसी परिचित व्यक्ति से लंबे समय बाद मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा। आप धैर्य न खोएँ आज आपका शुभ रंग सफ़ेद है और शुभ अंक 4 है ।  

मीन :- आपको घूमने-फिरने के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।  आपको घर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आपका शुभ रंग पीला है और आपका शुभ अंक 9 है।

अधिक धर्म कर्म की खबरें

रविवार 22 जुलाई का राशिफल..

आज के दिन आपको सावधानीपूर्वक रखने कि जरूरत हैं। आज व्यावसायिक कार्यों में सरकारी हस्ताक्षेप बढ़ेगा। खर्च ......