मुंबई जूनियरथॉन में सहभागियों को ईशा कोप्पिकर ने दी शुभकामनाएं
इस वर्ष मुंबई जूनियरथॉन का आयोजन मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स मेंए पार्टी शॉर्टी एंटरटेनमेंट द्वारा १० दिसंबर को आयोजित किया जायेगा।


नई दिल्ली : इस भागदौड़ भरी जिंदगी में शरीर को सवस्थ रखना सबसे महत्वपूर्ण बन गया हैए स्वस्थ भारत एक गंभीर मुद्दा बन गया है क्योंकि जिस तरह हम शुगर और डायबटीज जैसी गंभीर बिमारी की तरफ बढ़ रहे हैं उससे साबित होता है कि हम अपने नियमित व्यायाम को बढ़ावा नहीं दे पा रहे हैं।

बच्चो के अंदर व्यायाम को बढ़ावा देने के लिए मुंबई में आयोजित मुंबई  जूनियरथॉन  में सहभागियों को अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने बधाई दी। और कहा अच्छी दौड़ के साथ ढेर सारी मस्ती और खुशियाँ बटोरो।
 
आपको बता दे की अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर अपनी फिटनेश पर विशेष ध्यान देती है।  ईशा कोप्पिकर टॉयकाण्डों में ब्लैक बेल्ट रह चुकी हैं और लगभग पिछले 15 वर्षो से वे मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस कर रही हैं। पहले भी वो एक इंटरव्यू में कह चुकी है कि फिटनेश मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। और वो अब फिटनेस के प्रति बच्चो में भी जागरूकता लाना चाहती हैं जिसके लिए मुंबई जूनियरथॉन को पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक तरफ शारीरिक व्यायाम को बढ़ावा देने के लिए विश्व भर में योग को फैलाना चाहते हैं तो बॉलीवुड भी कही पीछे नहीं रहना चाहता। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का मानना है कि ऐसे कार्यक्रमों से बच्चो के अंदर व्यायामए दौड़ और कसरत के प्रति जागरूकता आएगी। 
 
मुंबई  जूनियरथॉन की शुरुआतए भावना मेहता और अमित मेहता द्वारा वर्ष 2015 में हुई थी।  और इस कार्यक्रम को इस वर्ष 3 वर्ष पूरे हो जायेंगे। 
 
इस वर्ष मुंबई  जूनियरथॉन का आयोजन मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स मेंए पार्टी शॉर्टी एंटरटेनमेंट द्वारा १० दिसंबर को आयोजित किया जायेगा।


अधिक मनोरंजन की खबरें