स्वाति शर्मा ने 'बन्नो तेरा स्वैगर' से 'बार्बी गर्ल' तक का सफर तय कर अपने सपनो को सच में बदला
सुनिधि चौहान को अपना प्रेरणा स्रोत मानने वाली गायिका स्वाति मुजफ्फनगर से मुंबई अपने सपनो को साकार करने के लिए पहुंची ।


फिल्म तन्नू वेड्स मन्नू में स्वाति शर्मां ने बन्नो तेरा स्वैगर गाया और उसके बाद उनकी आवाज लोगो के दिलों में बस गई। कानो में गूंजने लगी। मानो किसी कलाकार के सपनेए उसकी मेहनत रातो रात रंग लाने लग गई। हाल में ही फिल्म तेरा इन्तजार से स्वाति शर्मा द्वारा गया हुआ गाना श्बार्बी गर्लश् खुद स्वाति ने मंगलवार को रिलीज किया और इस गाने से उनके सपने सच में बदलते हुए नज़र आ रहे हैं। 



सुनिधि चौहान को अपना प्रेरणा स्रोत मानने वाली गायिका स्वाति मुजफ्फनगर से मुंबई अपने सपनो को साकार करने के लिए पहुंची । उसके बाद उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने हर चुनौतियों का सामना पूरे उत्साह के साथ किया और हार को जीत में बदलकर श्बन्नो तेरा स्वैगरश् जैसे हिट संगीत का गायन किया स लगातार अपने सपने को पूरा करने की चाह में स्वाति ने कड़ी मेहनत कीए कई गाने गाये और अब अपने नए गाने श्बार्बी गर्लश् गाने के बाद उनकी बातो से ज़ाहिर होता है कि वो अपने सपने को साकार कर सकी हैं। 

फिल्म श्तेरा इन्तजार में गाये हुए संगीत श्बार्बी गर्लश् के बारे में बात करते हुए स्वाति कहती हैंए ष्यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे सनी लियोन के लिए गाने का मौक़ा मिलाए शब्बीर सर ने गाने को बहुत बेहतर तरीके से लिखा हैं। राज सर ने जिस तरह का संगीत दिया है वह बहुत अद्भुत हैं। गाने की रिकॉर्डिंग करते वक़्त जब मुझे पता चला की यह गाना सनी लियोन की फिल्म में दर्शाया जायेगा तब मैं बहुत उत्साहित  थी. 

ष्मैं गाने में किसी तरह की कमी नहीं चाहती थी इसीलिए मैंने इस गाने को 3 से 4 बार रिकॉर्ड किया। और मुझे विश्वास है कि यह गाना दर्शको को बहुत पसंद आएगा।ष्


अधिक मनोरंजन की खबरें