'चुलबुल पांडे' के साथ नैन मट्टका करती दिखीं सोनाक्षी, welcome to newyork में आएंगे नजर
Sonakshi Sinha


मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के दंबग सलमान के साथ की थी। सल्लू के साथ उनकी पहली फिल्म ही सुपर-डुपर हिट रही थी। सोनाक्षी सलमान के साथ दो फिल्में की हैं और इनकी दोनों की फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा सलमान के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। सलमान और सोनाक्षी का ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। सोनाक्षी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान के साथ फोटो शेयर किया है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा बताओ ये कौन है। साथ ही उन्होंने लिखा कि क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये दर्जी किसका माप ले रही है। सोनाक्षी ने अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का एक सॉन्ग शेयर किया है, इसके उनके साथ नजर आ रहे हैं सलमान खान। 

सोनाक्षी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ नजर आएंगे दिलजीत सिंह दुसांझ। इस फिल्म में सलमान और सोनाक्षी के बीच सॉन्ग फिलमाया गया है। जो कि एक ड्रीम सीक्वेंस हैं। सलमान सोना के साथ सिर्फ एक गाने में ही नजर आने वाले हैं। सोना और सल्लू के गाने 'नैन फिसल गए' के साथ जादू बिखरते नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। सलमान के साथ काम करना हमेशा ही अच्छा अनुभव होता है। उन्होंने बताया, 'दबंग' और 'दबंग 2' के बाद, हमारी तीसरी फिल्म के लिए सलमान के साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव था। पूरे गीत की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। इसने कई यादें ताजा कर दीं। इस रोमांटिक, मधुर गीत को खूबसूरती से फिल्माया गया है।' इसका संगीत साजिद-वाजिद ने दिया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं।

निर्देशक चकरी तोलेटी ने कहा, 'इस गीत की शूटिंग करने में बेहद मजा आया। पर्दे पर सलमान और सोनाक्षी की कैमिस्ट्री अच्छी है।' पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' दो युवाओं की कॉमेडी पर आधारित है, जो न्यूयॉर्क में रहते हैं। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें करण जौहर दो भूमिकाओं में हैं। सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और लारा दत्ता जैसे सितारे भी शामिल हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें