व्यंग्य के काकटेल के साथ राजनीती का वास्तविक चित्रण है स्टार प्लस का अप-कमिंग शो ‘हर साख पर उल्लू बैठा है’
PC of up-coming tv show Har saakh par ullu baitha hai


लखनऊ, व्यंग्य के दीवाने है आप,  तो स्टार प्लस के अप-कमिंग शो ‘हर साख पर उल्लू बैठा है’, आपके लिए ही है. जी हाँ ! जैसा की नाम से पता चलता है कि ये शुद्ध रूप से आज की राजनीती पर आधारित टीवी सीरियल है. पर इसमें राजनीती की तरह गंभीरता नहीं होगी बल्कि हास्य और व्यंग्य का तड़का होगा. ऐसा तड़का जो हँसा हंसा के आपका पेट फुला देगा और आप शो की तारीफ करने से खुद को न रोक पायेंगे. 

इस संदर्भ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को ब्रीफ करते हुए शो के स्टार कास्ट राजीव निगम ने कहा कि ये टीवी शो शुद्ध रूप से राजनीती पर आधारित व्यंग्य है. जहाँ मैं अपने खास प्रदेश का मुख्यमंत्री चेतूलाल बना हुआ हूँ. अब चेतूलाल किस तरह से जनता की सेवा करेगा, कैसे वो जनता को बेवकूफ बनयेगा, इसी का नाम है ‘हर साख पर उल्लू बैठा है’. उन्होंने का ये शो व्यंग्य के रूप में आज की राजनीतिक व्यस्था पर तीखा प्रहार है. जिसे देखने केबाद एक तरफ जहाँ आप खुद की हंसी नहीं रोक पायेंगे वही शो में उठी बातों और मुद्दों को खुद के बेहद करीब पायेंगे. 

राजीव ने कहा कि ये अपने आप में एक यूनिक कांसेप्ट है क्योकि इस समय सास-बहू पर आधारित सीरियल्स तो बहुत आ रहे है पर राजनीती वयस्था पर व्यंग करता हुआ कोई भी सीरियल नहीं है. ऐसे में हमारा ये शो यूनिक कांसेप्ट के साथ हमारे दर्शकों के दिलों पर राज करेगा. 

खुदसे जुड़े सवाल के जवाब में राजीव ने कहा कि वो मूलतः कानपुर के है और राजनीती बचपन से ही दिल में बसी है लिहाजा ये शो भी मेरे दिल के बेहद करीब है. उन्होंने कहा कि इस शो की स्क्रीप्टिंग इतनी सशक्त है कि अपनी स्टार्टिंग से एंड तक ये दर्शकों को बांधें रखने में सक्षम होगी. 

तो फिर किस बात की. राजनीतिक व्यंग्य का मजा लेने के लिए हो जाइये तैयार. सिर्फ और सिर्फ स्टार प्लस पर 26 फवरी से हर ‘सोम से शुक्रवार’ तक. 

अधिक मनोरंजन की खबरें

मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में रानी मुखर्जी का जलवा, मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड..

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को 'हिचकी' में उनके किरदार के लिए 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' (आईएफएफएम) ......