जेल में ऐसे गुजरी सलमान की दूसरी रात, बोले- 'सैफ और दूसरे स्टार्स ने मुझे फंसाया'
File hoto


जोधपुरजोधपुर के 20 साल पुराने काले हिरण शिकार केस में सलमान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं. इस केस में उन्हें पांच साल की सजा हुई है. जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान की दूसरी रात भी बेचैनी में गुजरी. ज्यादातर वक्त वो चुपचाप लेटे रहे. रात में सलमान ने जेल के गार्ड्स से बातचीत की. फिल्मी किस्से सुनाएं. उन्होंने मजाक-मजाक में कहा कि सैफ और दूसरे स्टार्स उन्हें फंसाकर चले गए.

इस बीच देर रात राजस्थान में एक साथ 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया है. ट्रांसफर होने वाले जजों में सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करने वाले जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रविंदर कुमार जोशी भी शामिल हैं.

नियम के मुताबिक, तबादले के बाद अगली ज्वॉइनिंग के लिए किसी भी जज को 15 दिन की छुट्टी मिलती है. इस दौरान जज चाहे तो मामले की सुनवाई कर सकते हैं या छुट्टी पर जा सकते हैं. अगर जज संबंधित केस को नहीं सुनने का फैसला करते हैं, तो केस एडीजे कोर्ट में ट्रांसफर हो सकता है. ऐसे में सलमान की जमानत पर सुनवाई सोमवार तक टल सकती हैं.

जेल में ऐसे गुजरी सलमान खान की दूसरी रात

-शुक्रवार को जमानत अर्जी पर सुनवाई पूरी होने के बाद जस्टिस रविंद्र कुमार जोशी ने फैसला शनिवार तक सुरक्षित रख लिया था. इसके बाद सलमान खान को दोबारा जेल में लाया गया.

-सलमान ने शुक्रवार सुबह नाश्ता नहीं किया था. लेकिन, दोपहर को उन्होंने रोटी, चने की दाल और पत्तागोभी की सब्जी खाई. लंच के बाद सलमान दिनभर अपने बैरक में सोते रहे.

-शाम को जागने के बाद उन्होंने दो घंटे तक एक्सरसाइज की और फिर चाय पी.

-शुक्रवार को जेल में डिनर के लिए रोटी, चने की दाल और लौकी की सब्जी बनी थी. लेकिन, सलमान ने जेल का खाना नहीं खाया. दोपहर में उनकी बहनें अलवीरा और अर्पिता खाना लेकर गई थीं. बताया जा रहा है कि सलमान ने वही खाना खाया था. हालांकि, जेल प्रशासन का दावा है कि बॉलीवुड एक्टर ने जेल का ही खाना खाया था.

-शादी के बारे में सवाल पूछने पर हंसी-मजाक में जवाब दिया कि पहले बच्चा फिर शादी.

-इसी बीच जैसे ही सलमान तक ये खबर पहुंची कि जमानत पर सुनवाई करने वाले जज का ट्रांसफर हो गया, तो फिर वो उदास हो गए. कुछ देर बैरक में चक्कर काटते रहे. फिर रात करीब 11 बजे लेट गए. इस दौरान सलमान खान मच्छरों से परेशान रहे.

-इससे पहले नियमानुसार सलमान को दोपहर बाद जेल की वर्दी दी जानी थी, लेकिन वर्दी नही मिली.

-शनिवार सुबह आठ बजे सलमान खान अपनी मां से फोन पर बात करेंगे. जेल दफ्तर में एसटीडी फोन से बात करने के लिए उनके परिवार ने पैसे जमा करवा दिए हैं.

अधिक मनोरंजन की खबरें