जब 'फन्ने खान' के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या राय को आया गुस्सा, कहा कुछ ऐसा...
Aishwarya-Rai-Bachchan


नई दिल्लीः अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म फन्ने खान कल 3 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज हो रही है. फिल्म से जुड़े कलाकार रिलीज से पहले जोर-शोर से इसका प्रमोशन कर रहे हैं. रिएलिटी शो हों या फिर प्रेस कांफ्रेंस हर जगह फिल्म के कलाकार 'फन्ने खान' का प्रमोशन कर रहे हैं. पिछले दिनों रिएलिटी शो 'फिर भी दिल है हिंदुस्‍तानी 2' के सेट पर 'फन्ने खान' के मुख्य कलाकार अनिल कपूर बड़े ही मजेदार अंदाज फिल्म का प्रमोशन किया था. अब सोशल मीडिया पर 'फन्ने खान' के प्रमोशन से ही जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में 'फन्ने खान' की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन गुस्से में दिख रही हैं. गुस्से की वजह यह है कि उन्हें ढंग से यह नहीं बताया जा रहा है कि उन्हें जाना किधर है. वीडियो में ऐश्वर्या बोल रही है कि दिस साइड कहते हुए निकल गई अब भगवान जाने जाना किधर है. वीडियो में वो अकेली सेलिब्रिटी दिख रही है और आस-पास मीडियाकर्मी खड़े हैं. ऐसे में उन्हें नहीं मालूम कि जाना किस तरफ है, जिस वजह उनके चेहरे पर नाराजगी साफ तौर पर देखी जा सकती है. 

आपको बता दें कि 'फन्ने खान' एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है. फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करता है. फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर हैं. फिल्म में अनिल कपूर, पीहू संद के अलावे ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव का भी अहम किरदार है. फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और भूषण कुमार हैं. फिल्म की निर्माता कंपनी टी-सीरीज है. 

अधिक मनोरंजन की खबरें